अपनी ही जाति के गणित में फैल शिवराज के युवराज, शिवसेना से धाकड़ प्रत्याशी ने भरा फार्म: कोलारस उपचुनाव

शिवपुरी। अपनेे सुपुत्रों को राजनीति में उतारने के चलते भाजपा अब अपने युवराजों पर दमखम लगा रही है। भाजपा के केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर अपने युवराज रामू भैया को मैदान में उतारने की तैयारी में है। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने सुपुत्र कार्तिकेय को मैदान में उतारने के लिए सबसे पहले अपनी ही रूठी जाति को मनाने के लिए अपने युवराज को कोलारस चुनाव में उतारा। 

जातीय समीकरणों को सुधारने के प्रयास में शिवराज के युवराज पूरी तरह से फैल हो गए और कोलारस से ही दो निर्दलीय धाकड़ प्रत्याशीयों ने नामांकन भरकर शिवराज सिंह के जातिय गणित को फैल करने का आकड़ा फिट कर लिया। इतना ही अभी अभी इसी गणित को धरासाई करने के चलते शिवसेना ने अपना धाकड़ समुदाय का प्रत्यासी पूरी दम खम से मैदान में उतारा है। 

आज शिवसेना ने रोड़ शो करते हुए शिवसेना की और से सतीश धाकड़ को अपना प्रत्यासी बनाते हुए आज नामांकन फार्म जमा किया है। इस दौरान शिवसेना ने कोलारस में नगर प्रवेश से पूर्व रैली निकाली और रोड शो करते हुए नामांकन कार्यालय पहुंचे यहां शिवसेना पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के समक्ष शिवसेना जिलाध्यक्ष बालकिशन शिवहरे पप्पू भैया के साथ शिवसेना प्रत्याशी सतीश धाकड़ ने नामांकन भरा और बाद में वह जनसंपर्क करते हुए नगर के विभिन्न इलाकों में पहुंचे। 

हालांकि इसके चुनाव को लेकर कोलारस में पूर्व से तैयारियां की जा रही थी इसकी तैयारी को लेकर जिलाध्यक्ष बालकिशन शिवहरे व उनकी टीम सतत कार्यरत बनी हुई थी जिसमें कोलारस ब्लॉक अध्यक्ष कोलारस विनोद शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष बदरवास आनंद बिंदल, कोलारस प्रभारी पुष्पेन्द्र सहित पूरी टीम 3 माह से प्रयास कर रहे थे। 

फार्म भरते समय उनके साथ शिवसेना के सैकड़ों समर्थक के साथ आज ढोल धमाको के साथ उपस्थित रहे। इस अवसर पर कई जिला पदाधिकारी सहित आम शिवसेना के कार्यकताओं ने भी हिस्सा लिया। ऐसे में अब शिवसेना के चुनाव में हिस्सेदारी करने से भाजपा को कहीं न कहीं अब यह चुनाब और अधिक संघर्ष वाला हित दिखाई दे रहा है। 

निकाला जुलूस और किया रोड शो
शिवसेना पार्टी के जिलाध्यक्ष बालकिशन शिवहरे के नेतृत्व में शिवसेना प्रत्याशी का जुलूस पड़ौरा चौराहे से शुरू होगा जो नगर कोलारस में नामांकन दाखिल करने के बाद कोलारस नगर के प्रमुख मार्गों से होता हुए देहरदा तिराहा, लुकवासा से निकलकर बदरवास पहुचेंगा। यहां अलग-अलग स्थानों पर शिवसेना पार्टी के पदाधिकारी सभाओं ने आयोजित सभाओं को संबोधित किया और स्थानीय नगरवासियों से चर्चा कर शिवसेना के पक्ष में मतदान की अपील भी की। 

जिसमें शिवसेना के पूर्व अध्यक्ष व महिला प्रकोष्ठ प्रभारी शिवकुमार शर्मा सहित पवन कुशवाह, रामसेवक लोधी, नारायण शाक्य, रामबाबू जाटव, उत्तम तिवारी, प्रमोद भार्गव, प्रशांत गौर, राहुल गुर्जर, नरोत्तम मारौरा, लालसिंह, बंटी सोनी, अमित युवा जिलाध्यक्ष, वीरेन्द्र शाक्य, राजेश प्रजापति आदि शामिल होकर अधिक से अधिक संख्या में शिवसेना जुलूस व रैली में शामिल होकर शिवसेना प्रत्याशी का प्रचार-प्रसार कर चुनाव में महती भूमिका निभाई और लोगों के बीच जाकर शिवसेना पार्टी के चुनाव चिह्न तीर-कमान के लिए वोट मांगे, सबको देखा बार-बार- शिवसेना को परखो एक बार नारे से पूरा कोलारस नगर गुंजायमान रहा। 

नामांकन फार्म दाखिले में शामिल हुए राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारी 
शिवसेना अध्यक्ष बालकिशन शिवहरे पप्पू भैया ने बताया कि शिवसेना पार्टी प्रत्याशी सतीश धाकड़ का नेतृत्व शिवसेना पार्टी के पदाधिकारियों के समक्ष गया जिसमें ठाड़ेश्वर महावर प्रदेशाध्यक्ष मप्र, शैलेन्द्र प्रताप सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष, पुष्पेन्द्र सिंह भदौरिया युवा प्रदेश अध्यक्ष, आदित्य प्रताप सिंह भदौरिया संभागीय अध्यक्ष ग्वालियर, सुरेश सोनी संभागीय संगठन मंत्री, सुधाराम जी संरक्षक चंबल संभाग, विनय शुक्ला मप्र प्रभारी संगठक, प्रकाश जाधव पूर्व सांसद महाराष्ट्र व मप्र संपर्क प्रमुख, प्रमोद कुमार चौबे उत्तर भारतीय विंग के अध्यक्ष व आठ जिलों के जिला प्रमुख भी शामिल रहे।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------

analytics