पूरे देश को कांग्रेस ने नकार दिया है अब कोलारस की बारी: सिंधिया

कोलारस। कोलारस विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश शासन की मंत्री  यशोधराराजे सिंधिया ने कहा कि क्षेत्र के लिये जो प्रतिनिधि और सरकार कार्य करे हम उसी को वोट देंगे। जो कार्य नहीं करता उसे वोट प्राप्त करने का अधिकार नहीं है। अब नारे गढकर वोट मांगने वालों की राजनीति नहीं चलेगी अब जो कार्य करेगा उसे ही जनता का आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश से कांग्रेस का सफाया हो चुका है अब कोलारस की बारी है। भाजपा की जीत से कोलारस क्षेत्र में विकास का रास्ता खुलेगा।

बदरवास मण्डल में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए श्रीमती यशोधराराजे ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित संगठन है यह देश का सबसे बढा राजनैतिक दल है। आज देश के 80 प्रतिशत भू भाग पर भाजपा शासित सरकारें हैं हम सकारात्मक तौर पर कोलारस क्षेत्र को जीतने के लिए चुनाव लड रहे हैं ।

यह चुनाव आने वाली पीढी के भविष्य का सवाल है कोलारस के विकास का सवाल है कांग्रेस के पास कोई ठोस मुद्दा नहीं है कोलारस में प्रदेश की शिवराज सरकार ने करोडों रुपये की योजनाएं शुरू की हैं जिसका लाभ आने वाले समय में कोलारस की जनता को मिलेगा और कोलारस विधानसभा एक आदर्श विधानसभा के रूप में बनेगी।

भाजपा की वरिष्ठ नेत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कोलारस विधानसभा क्षेत्र के बूड़ाडोंगर गांव की हरिजन बस्ती मे धनवीर जाटव के घर पहुंच कर सभी लोगो के साथ चाय पानी ग्रहण किया। राजे ने कोलारस क्षेत्र के बदरवास मण्डल के ग्राम बूढाडोंगर,चितारा, तिलतिलि में सम्पर्क एवं बदरवास में कार्यकर्ताओं की बैठक और चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।