युवा खफा है, सरकार के मंत्रीयो को पकौडे बेचवाकर दम लेगें: सत्यम नायक

शिवपुरी। जैसे ही भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के युवाओ को एक नया रोजगार सुझायेा की युवा पकौडा बेच सकते है। इस पकोडे के बाद पकोडा पोलटिक्स शुरू हो गई। एनएसयूआई नेता सत्यम नायक के नेतृत्व में समस्त एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने फि जिकल क्षेत्र में स्थित परशुराम चौराहे पर प्रदर्शन किया जिसमें अपने हाथों से पकौड़े बनाएं और नारेबाजी कर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के कथन का विरोध किया। पकौडे बेच रहे एनएसयूआई के कार्यकर्ता विजयदिप शुक्ला,शुभम राठौर,जिशान खांन,मोनू परिहार,धीरू बाथम,राशिद खान और जसपाल रंधावा ने मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए। 

छात्र नेता सत्यम नायक ने कहा कि सरकार एक और डिजीटल युग की बात कर रही है। देश को केश लैस बनाने की बात करते है,न्यू इंडिया का सपना दिखा रहे है। 

देश मेें लाखो युवाओ लाखो रूपए बर्बाद करके मास्टर डिग्री हाासिल करके कुछ करने का सपना देख रहे है। युवा नौकरी के लालयित है,पढे लिखे युवा के पेरेंटस के भी अपने बच्चो को लेकर कुछ सपने है,लेकिन मोदी साहब के एक कथन पकौडा ने इन पढे लिखे लाखो युवाओ के सपने को बर्बाद कर दिया ओर उनके पेरेंटसो की आशाओ पर भी कुठाराघात किया है। 

न्यू इंडिया की बात करने वाले मोदी साहब को पकोडा अगर रोजगार लगता है,देश में प्रचलित मास्टर डिग्रीयो को खत्म कर देनी चाहिए। अगर इस देश के युवाओ को पढलिख पकौडे बेचने पढे तो इससे बुरी बात इस देश का भविष्य अंधकार मय है। अगर आगे भी भाजपा के प्रधानमंत्री ऐसे की बेतुके और देश के युवाओ के मोरल डॉउन करते रहे तो वह दिन दूर नही की मोदी सरकार के मंत्री भी आगे पकौडे बेचते नजर आऐंगें। 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------

analytics