कोलारस: दलित महिला के दरवाजे पर शराब पी रहे थे, रोका तो हमला कर दिया

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले मनीपुरा में दो युवकों ने महिला की मारपीट कर दी। मारपीट का कारण युवक महिला के घर के आगे बैठकर शराब पी रहे थे जिस पर महिला ने मना किया। इसी बात से गुस्साए शराबी युवकों ने मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। भवूती बाई जाटव पत्नी श्रीलाल जाटव निवासी मानीपुरा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि शुक्रवार की रात उसके घर के आगे बल्ली कुशवाह व रामकृष्ण जाटव शराब पी रहे थे। जब महिला ने उन्हें घर के आगे शराब पीने से मना किया और घर जाने के लिए कहा तो दोनों शराबी युवक उसके साथ गाली-गलौंज करने लगे, जिस पर महिला ने गाली देने से मना किया तो दोनों युवकों ने महिला की जमकर मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। 

शराबी पति ने की पत्नी की मारपीट
कोलारस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गौढ़ मोहल्ला में रहने वाले एक पति ने पत्नी की मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला शांतिबाई पत्नी राकेश सेन निवासी चंदेरी की पोर गौढ़ मोहल्ला ने बताया कि शुक्रवार को उसके पति राकेश शराब पीकर घर आए। पत्नी ने जब पति से पूछा कि शराब कहां से पीकर आए हो इसी बात को लेकर वह उसके साथ गाली-गलौंज करने लगा और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद महिला थाने गई और मामले की शिकायत पुलिस को की।