कोलारस उपचुनाव में चोरों का जनसंपर्क, पीयूष अग्रवाल का घर साफ

शिवपुरी। जिले के कोलारस में होने बाले उपचुनाव को लेकर पूरे प्रदेश की नजर कोलारस पर टिकी हुई है। इसी के चलते चोरों ने भी अपनी नजरें कोलारस क्षेत्र में टिका दी है। यहां चोरों ने अपना काम करते हुए एक सूने घर को निशाना बनाकर चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। कोलारस थाना क्षेत्र के तहत ज्ञानीशंकर कॉलोनी संत फार्म के पास चोरों ने एक सूने घर को निशाना बनाकर सोने-चांदी के लाखों रुपए के जेवर चुरा लिए। शादी में शामिल होकर परिजन जब घर आए और ताला खोला तो घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। मामले में पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

मकान मालिक पीयूष पुत्र राजेंद्र अग्रवाल निवासी ज्ञानीशंकर कॉलोनी संत फार्म के पास ने पुलिस को जानकारी देेते हुए बताया कि वह परिजनों सहित 3 फरवरी को डबरा एक शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे और घर का ताला लगा गए। जब वह शादी समारोह में शामिल होकर लौटे और घर का ताला खोला तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा है।

जिस पर जब तलाशी ली तो पता चला कि चोर घर में रखे सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए है। जिस पर तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां उन्होंने घटना स्थल का मौका-मुआयना किया तो पता चला कि चोर खाली प्लॉट से सीढ़ी के जरिए छत पर चढ़े और जीना खुला होने के कारण वह घर के अंदर घुस गए और चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरों ने घर में से दो पैंडल सोने की, दो अंगूठी सोने की, एक चैक सोने की, एक जोड़ी सोने के टॉक्स सोने, एक जोड़ी पायल चांदी, चार सिक्के चांदी के चुराकर ले गए।