ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं चाहते कि कोलारस में विकास हो: मिश्रा

कोलारस। मध्यप्रदेश शासन के जनसंपर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कोलारस क्षेत्र में विकास न करने के लिए दोषी हैं। उन्होंने यूपीए सरकार में उद्योग मंत्रालय का जिम्मा संभाला लेकिन इस क्षेत्र में एक भी उद्योग स्थापित नहीं किया, क्योंकि इस क्षेत्र में उद्योग स्थापित हो जाता तो लोग रोजगार से लग जाते और उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाती और कांग्रेस चाहती है कि गरीब हमेशा गरीब रहे और उनकी राजनीतिक रोटियां सिकती रहें। कांग्रेस ने हमेशा गरीबों का शोषण किया।

डाॅ. मिश्रा ने कोलारस उपचुनाव में बदरवास मंडल के ग्राम दिगौदी, गढ़, मदनपुर, विजरावांन, किशनपुर, कुम्हरौआ चूर में सघन जनसंपर्क कर ग्रामीणों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि ये उपचुनाव दुर्योग से आया है लेकिन आया है तो अब हम चुनाव में विकास के आधार पर वोट मांग रहे हैं। 

हम विकास कर रहे हैं तो भी यहां के सांसद को दिक्कत हो रही है कि हम डेम क्यों बना रहे हैं? ये क्यों आदिवासी बहनों के खाते में 1000 रुपये डाल रहे हैं? गरीब और क्षेत्र का भला न हो जाये इसलिए कांग्रेस और उसके सांसद बार-बार चुनाव आयोग जाकर शिकायत कर रहे है।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया यह दावा करते हैं कि उनके क्षेत्र में चहुंओर विकास है, लेकिन वास्तविकता इससे कोसों दूर है, इस क्षेत्र में पानी जैसी रोजमर्रा की जरूरतों के लिए भी लोग तरस रहे हैं क्या यही खुद को विकास का मसीहा कहलाने वाले का संसदीय क्षेत्र है? उन्होंने कहा कि अगर इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी विजय होता है तो पूरे कोलारस क्षेत्र में विकास की गंगा बहा देंगे। कोलारस विधानसभा क्षेत्र में आज मध्यप्रदेश शासन के मंत्री श्री नारायण सिंह कुशवाह ने भी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी को जिताने की ग्रामीणों से अपील की।