पुलिस ने की जुआरियों की धरपकड़, 13 धरे, 10 हजार से अधिक की राशि की जब्त

शिवपुरी। जिले की तीन थाना क्षेत्रों की पुलिस ने जुआरियों के फड़ों पर अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जुआरियों के पास से नकदी व ताश की गड्डी बरामद कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पकड़े गए सभी जुआरियों के पास से लगभग 10 हजार 310 रुपए की नकदी जब्त की।बामौरकला पुलिस को शनिवार को जानकारी मिली कि विमलेश पटेरिया के खेत के पास दुर्गापुर रोड हसर्रा पर कुछ लोग हार-जीत का दांव लगा रहे हैं। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने एक टीम गठित की और मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां से राजेश पुत्र जगदीश प्रसाद सोनी, मनोज पुत्र कैलाशचंद्र गुप्ता, विमल पुत्र बाबूलाल जैन, विमलेश पुत्र हरभजन पटेरिया निवासी बामौरकला को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने जुआरियों के पास से लगभग 5020 रुपए की राशि व ताश की गड्डी जब्त की। 

दूसरी कार्रवाई गोवर्धन पुलिस ने की। यहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मंदिर के पास ग्राम पिपलौदा में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और वहां से किशोर कुमार शर्मा, आसू कुशवाह, भूपेन्द्र, दंगलसिंह, रिंकू कुशवाह निवासी पिपलौदा को गिरफ्तार कर उनके पास से 1140 रुपए बरामद कर ताश की गड्डी जब्त की। 

तीसरी कार्रवाई गोपालपुर पुलिस ने की जहां पुलिस को सूचना मिली कि बगला वाला चबूतरा ग्राम पाडर खेड़ा में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। यहां पुलिस ने बताए गए स्थान पर पहुंची और जुआ खेल रहे दिनेश कुशवाह, रामवीर धाकड़, दिनेश धाकड़, रामखिलोना धाकड़ निवासी पाडरखेड़ा को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर पुलिस ने जुआरियों के पास से 4150 रुपए नकद व ताश की गड्डी जब्त की।