देवी मंदिर में घुसे चोरों ने चांदी के मुकुट और चढ़ोत्तरी चुरा ले गए

खनियांधाना। जिले के खनियाधाना के ग्राम धनौरा में स्थित मां दुर्गा के मंदिर में बीती रात्रि अज्ञात चोर घुस गए। जहां से चोरों ने मां के मस्तक पर लगा चांदी का मुकुट और दानपेटी में रखी चढ़ोत्तरी की रकम चोरी कर ली। घटना की जानकारी आज सुबह पुलिस को ग्रामीणों ने दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि चोरी की शिकायत करने भी कोई फरियादी थाने नहीं पहुंचा जिस कारण रिपोर्ट भी दर्ज नहीं हुई। 

जानकारी के अनुसार धनौरा में मां दुर्गा के मंदिर पर मां की सेवा में एक बाबा निवासरत रात्रि में शयन आरती के पश्चात उक्त बाबा अपनी कुटिया में जाकर सो गया। तभी रात्रि में कोई अज्ञात चोर मंदिर परिसर में घुस आया। जहां चोर ने गर्भ गृह में घुसकर वहां स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा से चांदी का मुकुट उतार लिया और वहां रखी दानपेटी तोडक़र उसमें रखी चढ़ोत्तरी चोरी कर ली। 

आज सुबह जब बाबा जागे और उन्होंने मंदिर में प्रवेश किया तो वहां सारा सामान बिखरा पड़ा था और चांदी का मुकुट गायब था जिसकी जानकारी उसने तुरंत ग्रामीणों को दी। जिस पर ग्रामीण मंदिर पर एकत्रित हो गए और चोरी की सूचना पुलिस को दे दी।