KIDS GARDAN SCHOOL: स्पॉटर्स वीक में गर्ल्स क्रिकेट, जमकर पड़े चौके और छक्के

शिवपुरी। शहर के प्रतिष्टित स्कूल किड्स गार्डन में स्पॉटर्स बीक का आयोजन किया जा रहा है। इसमें स्कूल के छात्र और छात्राएं बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे है। इसी के चलते आज स्कूल प्रागंण में छात्राओं के लिए क्रिकेट मेच ने दर्शकों का थामें रखा और स्कूल की छात्राओं ने स्कूल प्रागण में जमकर चौके और छक्कों की बरसात की। इस मैच में सीनियर गल्र्स की और से मेग्रोलिया हाउस ने मैच को अपने कब्जे में किया इस मैच में मेन ऑफ द मैच सलौनी मुदगल ने अपने कब्जे में किया। वही दूसरे मैच में पेरीविंकल हाउस ने मैच को अपने कब्जे में किया इस मैच में निकिता रावत मैन ऑफ द मैच रही। 

सीनियर रस्सा कस्सी में पहला गल्र्स मैच मेग्रोलिया ने जीता वही दूसरा मैच फ्लोरिड हाउस ने जीता। बॉईस मैच में फ्लोरिड हाउस विजेता रहा और दूसरे मै में मेग्रोलिया हाउस ने जीत दर्ज कराई। 

200 मीटर के सिम्पिल रेस में कक्षा 8 के अभिषेक जो कि रेड हाउस टीम में रहे उन्होने जीत हासिल की। वही ब्लू हाउस के स्पर्श उपविजेता रहे। कक्षा 8 की गल्र्स रेश में सृष्टि विजेता रही वही ग्रीन हाउस की प्रेरणा उप विजेता रही। विदित हो कि स्पॉटर्स बीक के चलते स्कूल में हर वर्ष छात्र और छात्राओं के खेल के प्रति रूचि को बढ़ाने और प्रोत्साहित करने के लिए लगातार खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है।