यशोधरा ने बटन तो दबाया पर पानी नहीं आया

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। शहर की राजनीति में इस समय पानी का मामला बेहद गंभीर रूप से चल रहा है। यहां की राजनीति महज पानी पर ही सिमट कर रह गई है। दोशियान कंपनी पानी के लिए मंत्री सहित आला अधिकारीयों को गुमराह करने में कोई कौर कसर नहीं छोड़ रही है। सीएम शिवराज सिंह भी इस योजना का बटन दबाने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर चुके है। परंतु ठीक ही रहा कि इस योजना का बटन दबाने सीएम नहीं आए अपितु अपनी और से यशोधरा राजे को भेज दिया। अब इस योजना का शुभारंभ करने  खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी आई। 

सतनवाड़ा में जल शोधन संयंत्र (फिल्टर प्लांट) का बटन दबाकर बिधिवत रूप से शुभारंभ भी किया। परंतु पानी फिर भी नही आया। विधिवत रूप से यशोधरा राजे सिंधिया आज मडीखेड़ा डेम के फिल्टर प्लांट बटन दबाने पहुंची। यहां बटन दबाया भी गया परंतु बटन दबाने के दौरान बटन दबाया और पानी शहर के ग्वालियर बायपास पर पहुंचना था। परंतु यह टेस्टिंग फैल गई और पानी देर शाम तक शिवपुरी नहीं पहुंच सका। अब यह बताया जा रहा है कि देर रात तक पानी शहर में आ सकता है। 

इस दौरान लोकापर्ण समारोह के दौरान पोहरी विधायक प्रहलाद भारती, मछुआ कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष राजू बाथम, नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, कलेक्टर तरूण राठी, उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ‘अन्नी’ सहित जनप्रतिनिधि एवं दोशियान कंपनी के अधिकारीगण उपस्थित थे।