वन विभाग के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, किया बदरवास थाने का घेराव

बदरवास। जिले के बदरवास में आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वन विभाग के खिलाफ हल्लाबोल रैली निकाली एवं जनपद प्रांगण से थाने तक भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बदरवास थाने तक पहुंचे यहां उन्होंने थाने का घेराव किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विधायक रामनिवास रावत एवं महेन्द्र सिंह सिसौदिया विधायक के नेतृत्व पूरी कांग्रेस वन विभाग के कर्मचारियों पर एफआईआर नहीं होगी तब तक थाने से नहीं हटेंगे उनका कहना था कि हमारी मांगें जब तक नहीं मानी जाएगी थाना नहीं छोडेंगे ।

टुडयाबद गांव में आदिवासी महिला की जमीन को उजाड़ा एवं महिला के कपड़े फाड़ कर महिला को जाति सूचक.गाली देने के विरोध में थाने का घेराव किया है। वन विभाग के खिलाफ एफआईआर कर मामले की जांच की जाए जो भी दोषी हो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी देखने को मिली कार्यकर्ताओं मे बैजनाथ सिंह, रविंद्र शिवहरे, बंटी रघुवंशी का थाना घेराव में न आना एक चर्चा का विषय बना रहा।

इनका कहना है
यह मामला रेवंनियू का है इसलिए हम तहसीलदार बदरवास के साथ भूमि की जांच करेंगें। जिस महिला के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया जा रहा है उस महिला के बयान लेकर जो भी तथ्य सामने निकल कर आयगे बरिष्ठ आधिकारियों से बात कर मामले मे कार्यवाही करेंगे।
सुजीत सिंह भदौरिया, एसडीओपी