रातौर क्रिकेट क्लब खिलाडिय़ों को बढ़ावा देने का काम कर रहा है: सिद्धार्थ लढ़ा

शिवपुरी। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया चूंकि स्वयं मप्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके हैं और वह हमेशा क्रिकेट खिलाड़ीयों को आगे लाने के लिए सतत कार्य करते रहे है ऐसे में सांसद सिंधिया के इस खेल को बढ़ावा देने के रूप में क्रिकेट के खिलाडिय़ों खासकर ग्रामीण अंचल की क्रिकेट प्रतिभाओं के लिए ग्राम रातौर क्रिकेट क्लब की यह प्रतियोगिता निश्चित रूप से खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाएगी और वह दिन भी दूर नहीं जब ग्रामीण क्षेत्र से कोई प्रतिभा निकलकर क्रिकेट के क्षेत्र में अंचल का नाम रोशन करेगी। 

उक्त उदगार शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने ग्राम रातौर में आयोजित क्रिकेट क्लब के टूर्नामेंट शुभारंंभ अवसर पर व्यक्त किए। इस अवसर पर ग्राम रातौर के सरपंच महंतराम रावत, यूथ कांग्रेस के प्रदेश सह सचिव इरशाद पठौन, समाजसेवी नवनीत राठी भी मौजूद रहे। इस दौरान क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजक अरविन्द रावत, अवधेश धाकड़, रघुवीर रावत, गनपत सेन ने सर्वप्रथम अतिथिद्वय का माल्यार्पण कर स्वागत किया तत्पश्चात दोनों टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय कराया। 

प्रतियोगिता आयोजक अरविन्द रावत व अन्स सहयोगियों ने पूरे क्रिकेट टूर्नामेंट के बारे में जानकारी दी। इसके बाद क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई। इस प्रतियोगिता में 18 टीमें भाग ले रही है जो आसपास के ग्रामीण अंचलों की  हैं जबकि शहर व दूर-दराज क्षेत्रों से भी अन्य क्रिकेट टीमों ने इस टूर्नामेंट में भाग लिया है।