नशे में धुत्त दो शराबीओं का अस्पताल में हगांमा, एएनएम को दी गालियां

करैरा। जिले की करैरा तहसील के तहत आने वाले आदर्श ग्राम सिरसौद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दो लोगों ने शराब के नशे में उत्पात मचाया। यहां शराबी पहले स्वास्थ्य केंद्र में घुस गए और जब उन्हें बाहर निकाला तो उन्होंने पदस्थ नर्सों के साथ गाली-गलौंज की। शनिवार की शाम 5:30 बजे के करीब दो युवक करैरा के ग्राम सिरसौद में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आए। दोनों युवक काफी मात्रा में शराब पीए हुए थे। दोनों युवकों ने स्वास्थ्य केंद्र में आए और वहां पदस्थ एएनएम से डॉक्टरों के बारे में पूछने लगे। जब एएनएम ने पूछा कि आप कौन हैं तो उन्होंने अपने नाम साबिर खान व जितेन्द्र बाल्मीक बताया और कहा कि वह रिपोर्टर हैं।

जिस पर एएनएम ने कहा कि डॉक्टर केंद्र से 30 किलोमीटर दूर अमोलपठा केंद्र पर नसबंदी शिविर में गए हुए हैं। नशे में धुत्त युवकों ने पुरानी चोट एएनएम को दिखाई और कहा कि वह इसकी ड्रेसिंग कर दे। जिस पर एएनएम ने कहा कि ड्रेसिंग करना उनका काम नहीं है बस इसी बात को लेकर दोनों युवक गाली-गलौंज करने लगे और मौजूद एएनएम सहित स्टाफ को भी गाली देने लगे।

गाली-गलौंज की आवाज सुन अस्पताल में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। जिस पर वहां मौजूद लोगों ने ने युवकों को समझाईश दे और स्वास्थ्य केंद्र से जाने को कहा लेकिन वह नहीं माने और उत्पात मचाते रहे। इसके बाद किसी ने डायल 100 को फोन लगा दिया। सूचना मिलते ही डायल 100 मौके पर पहुंच गई और नशे में धुत युवकों को पकडक़र थाने ले आई। जहां पुलिस को मौजूद लोगों ने घटनाक्रम का वीडिया अमोला थाना प्रभारी परमानंद शर्मा को दिया। जिस पर दोनों युवकों को गिर तार कर केस दर्ज कर लिया है।