बाल दिवस पर पटेल नगर पार्क में होगा भव्य बाल मेले का आयोजन, एक्यूप्रेशर फुटपाथ और वाटरकूलर का होगा शुभांरभ

शिवपुरी। शिवपुरी नगर के एक मात्र भव्य एवं आकर्षक पटेल नगर पार्क में बाल दिवस 14 नवंबर को भव्य बाल मेले का आयोजन किया जाएगा। इस दिवस को जहां बच्चों के लिए दिन भर खानपान के स्टाल के साथ मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे वहीं बाल दिवस पर बच्चों के लिए कई प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएंगी। इसी दिवस को पटेल नगर पार्क में ही एक्यूप्रेशर के फुटपाथ एवं वाटर कूलर का भी शुभारंभ किया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए पटेल नगर पार्क के संरक्षक अशोक अग्रवाल ने बताया कि पटेल नगर पार्क विकास समिति द्वारा समय समय पर बच्चों, महिलाओं, पुरुषों एवं बुजुर्गों के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इसी के दृष्टिगत बाल दिवस 14 नवंबर पर इस बार भव्य बाल मेले का आयोजन किया जा रहा है। बाल मेले में बच्चों के लिए विभिन्न खान पान एवं चाट के स्टाल लगाए जाएंगे जिसका बच्चे भरपूर आनंद उठा सकते हैं। 

इसी प्रकार बच्चों के लिए ही मनोरंजक कार्यक्रमों के साथ प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पटेल नगर पार्क में एक्यूप्रेशर फुट पाथ एवं वाटर कूलर भी लगाया जा रहा है जिसका शुभारंभ भी अतिथियों द्वारा 14 नवंबर को ही किया जाएगा। उन्होंने सर्वसंबंधितों से इस बाल मेले का भरपूर आनंद उठाने की अपील की है।

कार्यक्रम में यह अतिथि करेंगे शिरकत
शिवपुरी पटेल नगर पार्क में बाल दिवस 14 नव बर पर बाल मेले, एक्यूप्रेशर फुटपाथ एवं वाटर कूलर के शुभारंभ अवसर पर जिला कलेक्टर तरुण राठी, पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय, कमाण्डेंट सीआरपीएफ जेपी बलई, नगरपालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, सीईओ जिला पंचायत नीतू माथुर, एडीशनल एसपी कमल मौर्य, सेकेण्ड इन कमांडेंट सीआरपीएफ यादवेन्द्र सिंह यादव, वार्ड पार्षद पंकज शर्मा महाराज सहित विभिन्न वरिष्ठ अधिकारी जन जनप्रतिनिधि शिरकत करेंगे।

स्कूली बच्चों को किया जाएगा आमंत्रित
पार्क संरक्षक अशोक अग्रवाल ने बताया कि पटेल नगर पार्क में बाल दिवस 14 नवंबर पर बाल मेले का भरपूर आनंद उठाने के लिए नगर के विभिन्न शासकीय एवं अशासकीय विद्यालयों के बच्चों को आमंत्रित किया जाएगा ताकि नगर के विभिन्न क्षेत्रों के बच्चे इस आयोजन में स िमलित होकर बाल मेले का भरपूर आनंद उठा सकें। उन्होंने बताया कि इस हेतु विभिन्न विद्यालयों के संचालकों एवं प्राचार्यों से स पर्क किया जा रहा है।