बैखोफ बदमाश: शहर के बीच छात्रा को मोबाईल लूटकर भाग रहे थे, पब्लिक ने दबौचे,परिजनों पर बनाया दबाब

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत हाथी खाने के समीप दो बाईक सवार युवकों ने एक छात्रा के साथ सरेआम लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। इस वारदात के बाद आरोपी भाग रहे थे तभी आरोपियों की बाईक फिसल जाने से पब्लिक ने आरोपियों को दबोच लिया। उसके बाद इस मामले में मुख्य आरोपी पब्लिक से छूटकर भाग गया और बाईक के चालक को पब्लिक ने पकडक़र थाना केातवली को सौंप दिया। जहां पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। 

जानकारी के अनुसार बीती शाम एक 19 वर्षीय युवती निवासी मनियर अपनी कोचिंग से फोन पर बात करती हुई घर की ओर जा रही थी। तभी हाथी खाने के समीप दो बाईक सवार बदमाशों ने युवती का रास्ता रोका और उसका मोबाईल छिना लिया और भागने लगे। भागते समय दोनों बदमाशों की बाईक फिसल कर गिर गई। जिसे पब्लिक ने दबोच लिया। 

उसके बाद पब्लिक ने इन बदमाशों को पकडक़र कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस की सूचना मिलते ही इन बदमाशों में से एक बदमाश भीड़ से भाग खड़ा हुआ और एक बदमाश को पब्लिक ने पकडक़र कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। इस वारदात के बाद बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वह बदमाश उक्त युवती के घर जा पहुंचे और युवती के परिजनों को धमकी देने लगे। साथ ही जब युवती घर नहीं मिली तो आरोपी युवती के स्कूल जा पहुंचे और युवती को धमकी देने लगे। 

घर आए इन बदमाशों की शिकायत करने पीडि़ता फिर कोतवाली पहुंची और पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बदमाशों को थाने में बिठा लिया है। वहीं इस घटना के बाद पीडि़ता इतनी डरी हुई है कि उसने मामला दर्ज कराने से इंकार कर दिया। युवती सिर्फ आरोपियों से अपना मोबाईल मांग रही है हालांकि इस मामले में मुख्य आरोपी अभी फरार है। 

इनका कहना है-
युवती थाने तो आई थी परन्तु उसने एफआईआर दर्ज कराने से इंकार कर दिया है युवती का कहना है कि उसे सिर्फ उसका मोबाईल वापिस दिला दिया जाए। अब जिस आरोपी के पास मोबाईल है वह अभी पुलिस की पकड़ से दूर है जैसे ही वह पकड़ा जाएगा तब कार्यवाही की जाएगी।
पुलिस अधिकारी