झिरी में विधायक भारती ने किया विद्युत सब स्टेशन का लोकापर्ण

शिवपुरी। पोहरी क्षेत्र के विधायक प्रहलाद भारती ने गत दिवस अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम झिरी में 01.50 करोड की लागत से निर्मित 33/11 के.व्ही. विद्यात सब स्टेशन का लोकार्पण किया। विधुत सप्लाई की निरंतरता एवं बोल्टेज नियंत्रण हेतु इस सबस्टेशन का निमार्ण किया गया है। जिससे इस क्षेत्र के ग्राम भदरौनी, नरैयाखेडी, बेरजा, रामखेडी एवं झिरी सहित अन्य ग्रामों की बिजली की समस्या दूर होगी।

लोकार्पण के अवसर पर विधायक भारती ने कहा कि विद्युत संबंधी समस्याओं को दूर करने हेतु सबस्टेशन का निर्माण किया गया है। इससे भविष्य में क्षेत्र की जनता को लाभ होगा। विधायक भारती ने बताया इसके पूर्व भी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम भैसरावन, परीक्षा, चिटोरा, भटनावर, खटका, सुभाषपुरा, में भी सबस्टेशन का निर्माण कार्य पूर्ण हो कर विधुत सब स्टेशन संचालित है।

बैराड में 29 करोड की लागत का 132/33 विधुत स्टेशन का निर्माण कार्य भी पूर्णता की ओर है। इस प्रकार पोहरी क्ष़ेत्र की जनता को विद्युत की निरंतर आपूर्ती हो सके इस हेतु प्रयास निरंतर जारी हैं। इस अवसर पर विधायक भारती के साथ विद्युत विभाग के अधिकारीगण एई निर्माण पनिकाजी, एई मनाली गुप्ता, जेई राजेश भार्गव, नरोत्तम जाटव, ग्राम पंचायत झिरी के सरपंच नारायण परिहार, नरोत्तम रावत, गोपाल यादव उपस्थित रहे।