कैलाशवासी माधवराव सिंधिया की मूर्ति का बुआ-भतीजे ने किया अनावरण, दिग्गज कांग्रेसी करते रहे राजे की चरण वंदना

शिवपुरी। आज शहर में कैलाशवासी माधवराव सिंधिया की मूर्ति के अनावरण को लेकर राजनीतिक गलियारों में गहमा-गहमी थी। इस कार्यक्रम में मुख्य अथिति को लेकर चल रहे घमासान के बीच आज बुआ और भतीजे ने मिलकर कैलाशवासी माधवराव सिंधिया की मूूर्ति का अनावरण किया। इस दौरान सबसे अहम बात यह दिखी की दिग्गज काग्रेंसी नेता यशोधरा राजे सिंधिया की चरण वंदना करते हुए दिखे। 

आज नगर पालिका परिषद शिवपुरी द्वारा दो बत्ती चौराहा पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व.श्री माधवराव सिंधिया की मूर्ति का अनावरण प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण, धर्मिक न्याय एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया एवं शिवपुरी-गुना संसदीय क्षेत्र के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा किया गया।

इस मौके पर नगर पालिका शिवपुरी के अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, विधायक पोहरी प्रहलाद भारती, विधायक पिछोर के.पी.सिंह, विधायक कोलारस रामसिंह यादव, विधायक विजयपुर रामनिवास रावत, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी प्रेमनारायण नागर, नगर पालिका परिषद शिवपुरी के उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ‘अन्नी’ सहित जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सासंद सिंधिया ने कहा कि में जब तक जीउंगा मेंरे पिता ही मेरे प्रेरणा स्त्रोत रहेगें। उन्होंने इस क्षेत्र के लिए जो विकाश की गंगा बहाई है। उसे पूरी करने के लिए में दृण संकल्पित हूं और उसे पूरी करके ही में दम लूंगा।

इस कार्यक्रम में नगर पालिका परिषद की और से मुख्य अथिति ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रित किया था। और कार्यक्रम की अध्यक्षता यशोधरा राजे को करनी थी। परंतु कार्यक्रम में यशोधरा राजे सिंधिया पहले पहुंच गई। उसके बाद खाफी समय इंतजार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे। 

ज्योतिरादित्य के पहुंचने के तुरंत बाद यशोधरा राजे के साथ पहुंचकर कैलाशवासी माधवराव सिंधिया के मुर्ति पर विधिवत पूजा अर्चना की। उसके बाद दोनों ने मिलकर सिंधियां की मूर्ति का अनावरण किया। उसके बाद दोनों एक साथ एक मंच पर दिखाई दिए। दोनों के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। 

हांलाकि शहर के नेताओं में यशोधरा राजे का खौंफ खतरनाक तरीके से दिखाई दिया। शहर के दिग्गज कांग्रेसी नेता कोलारस विधायक रामसिंह दद्दा,नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह सहित कई दिग्गज कांग्रेसी नेता यशोधरा राजे के चरण वंदन करते हुए दिखाई दिए।