अनाज मण्डी और पुलिस सहायता केन्द्र से बाईक चोरी

शिवपुरी। शहर में बाईक चोरों द्वारा आए दिन चोरी की घटनाऐं की जा रही हैलेकिन पुलिस का इनका पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। एक बार फिर अज्ञात चोरों ने एक युवक की बाईक को रात के अंधेरे में चुरा लिया और लेकर फरार हो गए। वही दूसरी घटना करैरा कस्बे में पुलिस सहायता केन्द्र के पास घटित हुई। बाद में पीडि़त पुलिस थाना पहुंचे और बाईक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। 

थाना कोतवाली में फरियादी सुमरन पुत्र डबरिया यादव उम्र 38 वर्ष निवासी सेगाड़ा बैराढ़ शिवपुरी ने बताया कि वह अपने परिजन के यहां रात्रि में अनंत चर्तुदशी की झांकियां देखने के बाद रूक गया था इसी बीच उसने अनाज मण्डी के पास निवास पर अपनी बाईक एमपी 33 एमई 6397 को अच्छी तरह से लॉक करके खड़ा कर दिया था।

लेकिन जब वह रात में झांकी देखकर घर पहुंचा तो देखा कि उसकी बाईक मौके से गायब थी काफी खोजबीन के बाद भी जब बाईक नहीं मिली तो फरियादी ने पुलिस थाना कोतवाली पहुंचकर अज्ञात चोर के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 379 के तहत अज्ञात चोर के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है। 

वही दूसरी घटना में फरियादी राजेश पुत्र महेन्द्र सिंह कुशवाह उम्र 28 वर्ष निवासी करैरा ने बताया कि उसने अपनी बाईक क्रं.एमपी 33 एमएल 2226 को रात्रि 10:30 बजे पुलिस सहायता केन्द्र करैरा के समीप खड़ी कर दी कुछ देर के लिए वह वहां से थोड़़ी दूर काम से गया हुआ था। 

जब कुछ देर बाद राजेश अपनी बाईक को लेने के लिए सहायता केन्द्र के पास पहुंचा तो देखा कि उसकी बाईक गायब थी पुलिस के नजरों से ओझल होकर किसी अज्ञात चोर ने पुलिस को ही चुनौती दे दी और सुरक्षा के रूप में तैनात रहने वाले पुलिस सहायता केन्द्र से बाईक को चुरा लिया। इस बाईक चोरी को लेकर फरियादी ने पुलिस थाना करैरा में अज्ञात चोर के विरूद्ध धारा 379 के तहत मामला पंजीबद्ध करा दिया है।