प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम ने नहीं पहुंचे जिला आयुष अधिकारी, हटाने के आदेश


कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग में आज अंत्योदय मेले के दौरान मेले में उपस्थिति नहीं होने पर जिला आयूष अधिकारी को तत्काल हटाने के आदेश जिला पंचायत सीईओ को दे दिए। जानकारी के अनुसार आज कोलारस में प्रशासन ने अंत्योदय मेले का आयोजन किया था। जिसमें शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री रूस्तम सिंह मुख्य अतिथि के रूप में बुलाए गए थे। इस कार्यक्रम के समापन के बाद जब रूस्तम सिंह कार्यक्रम के पाण्डालों का निरीक्षण किया। इस दौरान मंत्री रूस्तम सिंह चिकित्सा विभाग के पाण्डाल के पास पहुंचे। 

जहां देखा तो सीएमएचओ डॉक्टर एमएस सगर को उपस्थिति थे परंतु जिला आयुष अधिकारी एसके मिश्रा नहीं दिखे। जिस पर मंत्री ने एसके मिश्रा के बारे में पूछा तो बताया कि वह नहीं आए। इतना सुनते ही मंत्री भडक़ गए और उन्होंने तत्काल जिला पंचायत सीईओ नीतू माथुर को जिला आयुष अधिकारी एस के मिश्रा को हटाने की बात कही। 

इनका कहना है-
हां आज जिला आयुष अधिकारी कार्यक्रम में उपस्थिति नहीं थे। जिस पर मंत्री जी ने हटाने का आदेश दिया था। क्योंकि वह थे नही। अभी कैसे अभी तो मंत्री जी की बैठक चल रही है। इसकी रिपोर्ट बनाकर कलेक्टर सहाब को भेजी जाएगी उसके बाद हटा दिया जाएगा। 
नीतू माथुर, जिला पंचायत सीईओ शिवपुरी।