अलंकार ज्वेलर्स: बहू ने ससुर और पार्षद पर लगाया आरोप

शिवपुरी। आज शहर के बीचोंबीच स्थित प्रगति बाजार में अलंकार ज्वैलर्स के संचालक और उनकी बहू का मामला सडक़ों पर आ गया, क्योंकि बहू ने एक शिकायती आवेदन कोतवाली पुलिस को दिया है जिसमें उसने अपने ससुर पर घर से निकालने और भाजपा के पार्षद पर धमकाने का आरोप शिकायती आवेदन में दिया है। जानकारी के अनुसार राधा सोनी पत्नी स्व. बृजेश सोनी ने एक शिकायती आवेदन कोतवाली पुलिस को दिया है जिसमें राधा ने उल्लेख किया कि अलंकार ज्वैलर्स के संचालक और उनके ससुर लक्ष्मीनारायण सोनी उनको घर से निकालना चाहते हैं और उनके पति बृजेश सोनी जिनकी 23 जून 17 को हृदयाघात से निधन हो गया। जिसके बाद उनके पति की संपत्ति और ज्वैलर्स सामग्री पर उनके ससुर कब्जा करना चाहते हैं। उनकी दुकान प्रगति बाजार में अलंकार ज्वैलर्स के नाम से थी जिसे बृजेश संचालित करता था। 

राधा ने अपने ससुर पर आरोप लगाया कि पति की मौत के बाद उनके ससुर संपत्ति से बेदखल करना चाहते हैं जबकि संपत्ति और नीचे की दुकानें उनके नाम पर ही हैं। वहीं इस मामले में राधा ने शिकायती आवेदन में वार्ड क्रमांक 6 के भाजपा पार्षद मंजू गर्ग पर धमकाने का आरोप लगाया और कहा कि वह मेरे ससुर के साथ मेरे घर आए और मेरे मामा को तमाचा मारते हुए मुझे धमकाया कि तुम्हें भी देख लूंगा। 

पीडि़त महिला राधा सोनी ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई मामला दर्ज नहीं किया और शिकायती आवेदन लेकर इतिश्री कर ली जिससे खफा होकर उक्त महिला शिकायत करने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल सिंह मौर्य के पास पहुंची जिस पर श्री मौर्य ने कोतवाली पुलिस को तुरंत जांच के आदेश देकर उक्त महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया हैै।