खंभे से फैला करंट, भैंस चिपक गई, लोगों में दहशत

शिवपुरी। आज सुबह फतेहपुर गैस गोदाम के पास लगे खंभे में करंट फैलने से वहां विचरण कर रही एक भैंस खंभे से चिपक गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उक्त खंभे से निकले तार जमीन से चिपके होने के कारण आसपास के लोगों में दहशत का माहौल निर्मित हो गया तुरंत ही क्षेत्रवासियों ने करंट फैलने की सूचना विद्युतकर्मीयों को दी। लेकिन विद्युतकर्मी सूचना के आधे घंटे बाद पहुंचे। इस दौरान वहां अफरा तफरी का माहौल बना रहा। 

जानकारी के अनुसार बजरंग दल के नगर अखाड़ा प्रमुख कपिल धाकड़ के निवास स्थान के पास लगे खंभे में आज सुबह अचानक करंट फैल गया। उसी दौरान एक भैंस वहां विचरण करते हुए खंभे से चिपक गई। यह देख आसपास के लोगों ने उसे छुड़ाने का काफी प्रयास किया लेकिन करंट फैलने के कारण लोग उसे खंभे से हटाने में सफल नहीं हो सके और उसकी मौत हो गई। 

कपिल ने बताया कि उनकी कॉलोनी में बिजली कम्पनी के अधिकारियों ने खंभे तो गाड़ दिए हैं लेकिन कॉलोनी में खंभे से घरों तक जो तार डाले गए हैं वह खंभे पर नहीं बांधे गए हैं जिस कारण तार जमीन पर चिपके हुए हैं और आए दिन वहां करंट फैल जाता है ऐसी स्थिति में वहां हमेशा हादसे की आशंका बनी रहती है।