कोचिंग पर भिड़ गए छात्र, चले चाकू, मामला दर्ज

खनियाधाना। जिले के खनियाधाना कस्बे में आज टेकरी मंदिर के पीछे स्थित गायत्री कोचिंग पर आज सुबह दो छात्रों में पुराने किसी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें एक छात्र अपने साथ कुछ साथियो को लेकर आ गया और उसने दूसरे छात्र के साथ मारपीट करते हुए उस पर चाकू से हमला बोल दिया। इस घटना में चाकू छात्र के चेहरे पर आंख के पास लगा जिसमें छात्र की आंख बाल-बाल बच गई।बाद में आरोपी छात्र मौके से फरार हो गए वही पीडि़त ने पुलिस थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। 

जानकारी के मुताबिक कक्षा 12 वीं में पढऩे वाले छात्र सौरभ उम्र 17 वर्ष पुत्र राघवेन्द्र सिंह यादव निवासी वंशीवट मोहल्ला व साकिब मुसलमान दोनो टेकरी मंदिर के पीछे स्थित गायत्री कोचिंग पर पढऩे जाते है। तीन दिन पूर्व दोनो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसी के क्रम मेंं आज साकिब अपने साथ संजीव मुसलमान सहित अन्य साथियो को लेकर आ गया और जैसे ही सौरभ कोचिंग से पढक़र बाहर निकला तो उसे घेर लिया और लात-घूसों के साथ चाकू से हमला बोल दिया। 

इस घटना में सौरभ को चेहरे पर चाकू लगने से गंभीर चोट आई है। घटना को अंजाम देकर साकिब अपने साथियो के साथ मौके से फरार हो गया।इधर घायल छात्र सौरभ अपने परिजनो के साथ थाने पहुंचा जहां पुलिस ने मेडीकल कराकर आरोपी साकिब व संजीव मुसलमान के खिलाफ मारपीट की धाराओ के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कोचिंग पर आए दिन होते विवाद
यहां बता दें कि कस्बे में कई शिक्षको ने बिना अनुमति के कोचिंग सेंटर खोल रखे है। यहां पर प्रतिदिन छात्राओ को देखकर उपद्रवी युवक अश्लील कमेंट करते है वही छात्रों में भी युवतियों को लेकर आए दिन विवाद की स्थिति बनी रहती है। हालात इतने खराब है कि हर दिन किसी न किसी कोचिंग पर ऐसी घटनाए होती है जिससे दिनो-दिन हालात  बिगड़ रहे है। खास बात यह है कि इस मामले में न तो पुलिस कोईठोस कार्रवाईकर रही है वही प्रशासन भी इस और ध्यान नही दे रहा।