जलन: भाई ने भाई के खेत में डाल दी फसल नष्ट करने की दबाई

बैराड़। जिले के गोर्वधन थाना क्षेत्र के ग्राम गाजीगढ़ में आपसी जलन से परेशान भाई ने अपने ही भाई की खड़ी फसल में फसल को नष्ट करने की दवाई डाल दी। जिससे खेत में खडी फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई। इस बात की शिकायत भाई ने गोवर्धन थाने में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार रतिराम पुत्र श्यामा धाकड़ उम्र 60 वर्ष ने अपने 15 बीघा के खेत में मूंगफली और उडद की फसल की थी। फसल खेत में लहरा रही थी। जो कि रतिराम के छोटे भाई रामहेत को खटक रही थी। जिस पर बीती रात्रि रामहेत ने खेत में जाकर अपने ही भाई की फसल में फसल को नष्ट करने की दबाई डाल दी। जिससे खेत में लहरा रही फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई। 

इस बात की शिकायत पीडित किसान ने थाने में की। जहां पुलिस ने मामला भाई भाई का होने के चलते गंभीरता से नहीं लिया। उसके बाद पीडित युवक इस मामले की शिकायत लेकर पोहरी एसडीओपी के पास पहुंचा। जहां एसडीओपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया। आश्वासन के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। रतिराम ने बातया है कि उसके छोटे भाई ने अपने हिस्से की जमींन बेच दी है उसके बाद से ही छोटा भाई अब मेरी जमींन पर नियत डाल रहा है और उसे हथियाने के चक्कर में नुकसान पहुंचा रहा है।