आरोप: रेप का था प्रयास इस कारण काटा था बहू ने जेठ को

शिवपुरी। अभी कुछ दिन पूर्व खबर आई थी कि घरेलू झगडे में दिलीप गोयल संचालक शिव मारबल्स को उनके छोटे भाई की पत्नि ने काट खा कर घायल कर दिया था। जेठ की फरियाद पर कोतवाली पुलिस ने बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। अब इस मामले में नया मोड आ गया है बहू ने आज एसपी शिवपुरी को आवेदन देकर बताया कि मेरे पर रेप का प्रयास किया था इस कारण मेने जेठ को काटा था। पुलिस अधीक्षक को सौंपे शिकायती आवेदन में पीडि़ता ने उल्लेख किया है कि 25 अप्रैल की सुबह लगभग 10 बजे वह अपने बच्चे के साथ पति की अनुपस्थिति में घर पर अकेली थी। तभी उसका जेठ दिलीप पुत्र विशम्भर दयाल गोयल संचालक शिव मारबल्स उसके पास आया और उसके साथ अश्लील हरकतें की। 

जब उसने जेठ का विरोध किया और अपने आपको छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी। बचाव में उसने जेठ को काट खा लिया तब कहीं जाकर वह उसके चंगुल से छूट सकी। पीडि़ता का कहना है कि मैने कोतवाली में अपनी पति के साथ जाकर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई लेकिन थी लेकिन अपने परिवार की प्रतिष्ठा और लोकलाज के डर से रेप अटेंप्ट का प्रकरण पुलिस को नही बताया लेकिन जेठ ने कोतवाली आकर मेरे और मेेरे पति के खिलाफ झूठा आपराधिक प्रकरण दर्ज करा दिया। 

लेकिन जब उसे ज्ञात हुआ कि उसके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है तो बदनामी को दरकिनार कर आज एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी शिकायत एसपी से की। और इस मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की है। पीडि़ता ने शिकायती आवेदन में संभावना व्यक्त की है कि उसका जेठ दिलीप गोयल अपनी पत्नि और पुत्र के साथ मिलकर उसे धमकी दे रहा है जिससे उसका पूरा परिवार भयभीत है और उसके साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है।