वार्ड में पानी सप्लाई करने गए टेंकर चालक सहित पार्षद को कूटा

शिवपुरी। गर्मीयों में पूरा शहर जल संकट से जूझ रहा है। पानी के लिए शहर में हा हा कार मचा हुआ है। आज इसी पेयजल संकट के चलते कमलागंज घोसीपुरा में विधायक यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा शुरू किए गए टेंकर के चालक के साथ वार्ड वासियों ने मारपीट कर दी और उसे घायल कर दिया।  वहीं वार्ड के पार्षद विजय खन्ना को भी पीटने की कोशिश की गर्ई। घटना के बाद पीडि़त टेंकर चालक पार्षद के साथ फिजीकल चौकी पहुंचा जहां पुलिस ने घायल चालक का मेडीकल कराकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 1:30 बजे स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के द्वारा शुरू किए गए टेंकर क्रमांक 13 से टेंकर चालक चंदन कुशवाह वार्ड नम्बर 37 में पानी सप्लार्ई कर रहा था। 

जैसे ही टेंकर चालक टेंकर लेकर घोसीपुरा पुरानी कलारी के पास पहुंचा जहां आरोपी शफीक खान ने टेंकर चालक को रोक कर पानी भरने के लिए कहा जिस पर चालक ने उसे ड्रम में पानी देने की बात कहीं तो आरोपी ने सापट से उसके घर तक पानी पहुंचाने के लिए दवाब बनाया जब चालक ने मना कर दिया तो आरोपी शफीक ने अपने चार अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। चंदन की मारपीट कर दी। 

सूचना पाते ही पार्र्षद विजय खन्ना मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर भी सरिये से हमला बोलने का प्रयास किया लेकिन वार्ड के अन्य लोगों ने आरोपियों को रोक लिया। घटना के बाद सभी आरोपी मौैके से भाग खड़े हुए। बाद में पीडि़त टेंकर चालक पार्षद के साथ फिजीकल चौकी पहुंचा और अपने साथ हुई घटना की जानकारी चौकी प्रभारी विकास यादव को दी।