कांग्रेसी पार्षद ने वार्ड की महिला को छेड़ा, मामला दर्ज

नरवर। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 1 में निवासरत एक महिला के साथ बार्ड के ही पार्षद ने अपने साथियों के साथ अशलील हरकत कर दी। इस बात की शिकायत पीडित महिला ने नरवर थाने में की। जहां पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर पार्षद सहित उसके साथियों पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे है।

जानकारी के अनुसार फरियादी मनीष कुशवाह ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि विगत दिवस वार्ड क्रमांक 1 में रहने वाली उसकी भाभी घर पर थी जहां वार्ड पार्षद हनुमंत सिंह कुशवाह उनके घर पहुंचा और भाभी के साथ अश्लील छेड़छाड़ कर दी। घटना के समय मैं वहीं उपस्थित था। 

जिसका मैने विरोध किया तो आरोपी पार्षद ने अपने साथी महेन्द्र, रिंकू और भावना कुशवाह को बुला लिया और उसके साथ मिलकर मेरी लाठियों और कुल्हाडिय़ों की बट से मारपीट कर दी। 

पीडि़त महिला का आरोप है कि सभी आरोपियों ने उसके देवर की मारपीट करने के बाद उसकी भी मारपीट की और अपना राजनैतिक प्रभाव बताकर उसे धमकी दी कि अगर पुलिस से घटना की शिकायत की तो वह पूरे परिवार को खत्म कर देगा। घटना के बाद पूरी कॉलोनी में आतंक का माहौल बना रहा। बाद में दोनों पीडि़त देवर भाभी थाने पहुंचे और आरोपियों की शिकायत दर्ज करा दी।