छुट्टी से लौट रहे शिवपुरी निवासी डिप्टी रेंजर राकेश सक्सेना की सडक़ हादसे में मौत

शिवपुरी। गुना जिले के आरोन क्षेत्र में बीती रात्रि शिवपुरी निवासी रेंजर राकेश सक्सेना की एक सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के समय वह अपनी इंडिको कार से शिवपुरी आ रहे थे। जिसे उनका ड्रायवर चला रहा था।रात्रि में सामने से एक ट्राला आ जाने से कार चालक ने अपना संतुलन खो दिया और कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़े एक ट्रेक्टर ट्राली में जा घुसी इस घटना में चालक और उसमें बैठे श्री सक्सेना घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए गुना लाया जा रहा था तभी रास्ते में श्री सक्सेना ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है।

आरोपन थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह चौहान से मिली जानकारी के अनुसार मृतक राकेश सक्सेना निवासी भुजरिया तालाब शिवपुरी भोपाल में रेंजर के पद पर पदस्थ हैं। बीती रात्रि लगभग 11:30-12 बजे ड्रायबर के साथ अपनी इंडिगो कार क्रमांक एमपी 08 एल 388 से अपने निवास स्थान शिवपुरी के लिए रवाना हुए। 

रात्रि करीब दो बजे आरोन के बरखेड़ा हाट गांव के पास पहुंचने के साथ ही चालक ने सडक़ अच्छी होने के कारण कार की गति तेज कर दी श्री चौैहान ने बताया कि चालक ने वहां लगे एटीएम के सामने से कार को तेजी को निकालने का प्रयास किया उसी समय एक ट्राला सामने से आ गया जिसे देखकर चालक घबरा गया और उसने कार से संतुलन खो दिया और कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़ी एक ट्रेक्टर ट्राली में घुस गर्ई। 

इस हादसे में कार में बैठे दोनों लोगों को गंभीर चोटें आ गई। जिन्हें पुलिस डायल 100 से लेकर गुना जा रही थी। जहां रास्ते में अत्याधिक रक्त स्त्राव होने के कारण श्री सक्सेना ने दम तोड़ दिया। रात्रि में ही घटना की जानकारी श्री सक्सेना के परिजनों को दी गई जो सूचना पाते ही आरोन के लिए रवाना हो गए। आज सुबह श्री सक्सेना का पीएम कराया गया औैर शव को परिजनों के सुपुर्र्द कर दिया। इस घटना से शहर में शोक का माहौल निर्मित हो गया।