भजन संध्या में गई युवती के साथ गैंगरेप

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा में गांव में ही आयोजित भजन संध्या में गई एक युवती के साथ गांव के ही दो लोगो ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला। इस बात की शिकायत युवती ने अपने परिजनों से की। परिजन युवती को लेकर भौंती थाने पहुंचे जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  वही दूसरा आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार पुष्पा पत्नि रामसिंह लोधी परिवर्तित नाम उम्र 21 वर्ष सोमवार की रात्रि वह एक भजन संध्या में गई थी जब वह रात्रि जागरण में थी तभी रात 10 बजे गांव के ही राजेश व शंकर सिंह पुत्र संतोष सिंह लोधी ने उसे फोन करके बुलाया कि हम तुझे घर छोड़ देंगे और वह दोनों उसे बाइक पर बिठाकर घर न ले जाते हुए गांव के पास स्थित नर्सरी में ले गए जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। 

दोनों आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार कर दिया। महिला ने मंगलवार को घटना की जानकारी अपने पति को दी और भौंती थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।