मंत्री जी! बस्ती में शराब की दुकान से माहौल हो रहा है खराब

शिवपुरी। आज शिवपुरी सर्किट हाउस पर शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 15 की महिलाएं बड़ी संख्या में पहुंची और उन्होंने कलारी हटाने की मांग को लेकर केबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को एक ज्ञापन सौंपा। महिलाओं का कहना था कि बस्ती के भीतर कलारी होने से वहां माहौल खराब हो रहा है। 

महिलाओं और बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिस पर मंत्री यशोधरा राजे ने कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव एवं सीएमओ रणवीर कुमार को कलारी को अन्यत्र स्थानांतरित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बस्ती वालों से पूछकर उनके बताए किस स्थान पर कलारी स्थानांतरित कर दी जाए। 

उनका यह भी कहना था कि पूर्व में भी इस क्षेत्र की महिलाओं की शिकायत पर यहां से कलारी मेरे द्वारा हटवाई गई थी जिसे अब पुन: स्थापित कर दिया गया है, इसे बस्ती से दूर स्थानांतरित करना आवश्यक है। 

विदित हो कि शिवपुरी शहर ही नहीं वरन जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में तमाम स्थानों पर बीच बस्ती में कलारियां स्थापित हैं, महिलाएं और क्षेत्रवासियों द्वारा तमाम विरोध के बावजूद भी प्रशासन द्वारा कलारियां न हटाया जाना उनकी संलिप्तता प्रकट करता है। देखना यह है कि अब मंत्री के निर्देश के बाद कलारी हटाई जाती है अथवा नहीं।