कोतवाली पुलिस ने पकडा बाईक चोर,5 मोटरसाईकिल बरामद

शिवपुरी। शिवपुरी में कर्ई दिनों से बड़े पैमाने पर हो रही मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं पर अब अंकुश लग सकता है क्योंकि पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक आरोपी ललित शर्र्मा पुत्र अनिल शर्र्मा उम्र 24 वर्ष निवासी जवाहर कॉलोनी शिवपुरी को गिरफ्तार कर उसके पास से पांच चोरी की हीरो होण्डा मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि चोरी की वारदात में उसका सहयोग श्री सैन नामक एक आरोपी ने भी किया था और मोटरसाइकिलें उन्होंने अस्पताल, भदैयाकुण्ड और र्ईदगाह से चुरार्ई थीं। 

आरोपी ललित शर्मा के पकड़े जाने के बाद दूसरा आरोपी सैन फरार हो गया है। चुरार्ई गर्ई मोटरसाइकिलों के रजिस्ट्रेशन नम्बर एमपी 33/एमबी 6291, एमपी 33एमएच 9617, एमपी 33 एमएम 0924, एमपी 33 एमजी 6702, एमपी 33 एमएल 2185 है। इनके मालिकों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। टीआर्ई संजय मिश्रा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में यह स्पष्ट हुआ है कि उसने औैर भी कर्ई मोटरसाइकिलें चोरी कर उनका विक्रय किया है। टीआर्ई के अनुसार चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वालों के खिलाफ भी कार्र्यवाही की जाएगी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुर्ई कि पोहरी बस स्टेण्ड पर कोई व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के उद्देश्य से खड़ा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस जब मौैके पर पहुंची तो उसने देखा कि एक व्यक्ति बिना नम्बर की हीरो होण्डा कंपनी की मोटरसाइकिल लिए खड़ा है। उससे जब मोटरसाइकिल के संबंध में सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार कर लिया कि उक्त मोटरसाइकिल चोरी की है। 

वहीं उसने यह भी स्वीकार किया कि इस मोटरसाइकिल के अलावा चार अन्य मोटरसाइकिल भी उसने तथा उसके साथी ने शिवपुरी के विभिन्न स्थानों से चुराया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद फोरेस्ट नाके के पास तनबीर ढावे के पीछे रखी चार मोटरसाइकिल बरामद कर ली। 

आरोपी को गिरफ्तार करने एवं उससे चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करने में टीआर्ई संजय मिश्रा, एएसआर्ई प्रकाश सिंह रघुवंशी, अरूण वर्र्मा, आरक्षक सुरेन्द्र पाराशर, सत्यवीर, अजय शर्र्मा, जितेन्द्र रायपुरिया और चालक रामजी पाराशर का अहम योगदान रहा।