थाने में जब्त गाड़ी का समान चोरी कर रहा था पुलिसकर्मी का बेटा, फोटो एसपी के पास

शिवपुरी। अभी-अभी कोलारस थाने से खबर आ रही है कि कोलारस थाने में चोरी के मामले की जब्ती की बाईक का समान चोरी करवा रहे पुलिसकर्मी के फोटो शिवपुरी समाचार ने सीधे-सीधे पुलिस अधीक्षक को व्हाटसऐप कर दिए अब बताया जा रहा है कि बेटे की करतूत के कारण पापा सकंट में आ चुके है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाने में 6 माह पूर्व काले कलर की बजाज प्लसर को जब्त किया था। बताया यह जा रहा है कि उक्त गाडी चोरी की है। इस गाडी पर एमपी 04 जेड एम 9762 नंबर की प्लेट लगी है उक्त नंबर सर्च करने पर भोपाल पास किसी होण्डा की गाडी का सर्च होता है। बताया जा रहा है कि थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक ब्रखभान सिंह तोमर का बेटा भानू तोमर इस जब्त प्लसर को थाने से उठा कर कोलारस में स्थित बजाज की ऐंजेसी पर ले गया और इस गाडी के पार्टस अपनी गाडी में डलबा दिए।

उक्त घटना के क्रम के फोटो एक कोलारस के जागरूक नागरिक ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम को सेंड कर दिए। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने सभी फोटो पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को भेज दिए। अब मामला जांच की जद में आ गया है।

इनका कहना है  
उक्त पूरे मामले की तत्काल जांच करवाई जा रही है। आगे जो भी नियमानुसार कार्रवाई होगी वह की जावेगी।
सुनील कुमार पाण्डे, पुलिस अधीक्षक शिवपुरी
..................
आपकी खबर की सूचना पर में एजेंसी पर पहुंचा और वहां से मेने इस बाईक को जप्त कर लिया है। एजेंसी वाले ने बताया कि कोई अज्ञात युवक इस बाईक को सुधरवाने लाया था। में जांच कर रहा हूं कि यह गाड़ी कहां से आई। यह जरूर क्लीयर हो गया है कि यह बाईक जप्ती की नहीं है।
सुजीत सिंह भदौरिया,
एसडीओपी कोलारस