जनता से लूट कर, प्रशासन कर रहा लाखों की फिजूलीखर्ची: एड.पीयूष शर्मा

शिवपुरी। ऐसा कैसा उत्सव कि जिस उत्सव हत्याकाण्ड से पूरा शहर ही नहीं बल्कि जिला थर्रा उठा हो और इससे निकली आग की चिंगारियो ने संपूर्ण अंचल को हिलाकर कर रख दिया, उस मासूम हत्याकाण्ड का मु य आरोपी पुलिस गिर त से बाहर है, शहर की महत्वाकांक्षी योजनाऐ अधर में लटकी है। चार हजार करोड़ की सडक़ें खुदी पड़ी है, 9 वर्षो से जलावर्धन योजना का कार्य अधूरा पड़ा है, बिजली के नाम पर उपभोक्ताओं को लूटा जा रहा है और इस लूट के पैसे से जिला प्रशासन शिवपुरी उत्सव मना रहा है यह कतई बर्दाश्त योग्य नहीं है आम आदमी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है और जनता को गुमराह कर इस शिवपुरी उत्सव के नाम पर होने वाले लाखो रूपये के फिजूलखर्चे को अविलंब रूप से रोकने की मांग करती है। 

उक्त बात माधवचौक चौराहे पर आयोजित आप पार्टी के इस विरोध प्रदर्शन के दौरान जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने व्यक्त किए। आयोजित सांकेतिक धरना प्रदर्शन मे आप पार्टी के विपिन शिवहरे,सतीष खटीक, मुकेश राठौर, फरमान खान, बाड़ू, सादिक खान, पवन बाथम, शंकर लखेरा, अमित शाक्य, बल्लू चंदेल, रिंकू राठौर, विनय यादव, प्रदीप कुशवाह आदि भी मौजूद रहे। 

एड.पीयूष शर्मा ने यहां तक कहा कि ऐसे उत्सव का क्या आयोजन जिसके नाम से शहर में तनाव, हिंसा हुई और उसी हत्याकाण्ड का मु य आरोपी पुलिस गिर त से बाहर है इसके अलावा जनता को पीने का पानी, चलने को सडक़ और बिजली के महंगे बिलों से मुक्ति चाहिए वह तो नहीं मिल रही उल्टा जनता के पैसों को इस शिवपुरी उत्सव के नाम पर पानी की तरह बहाया जा रहा है। आप पार्टी ऐसे हरेक आयोजन काविरोध करेगी जिसमें जनता का पैसा व्यर्थ जा रहा हो औरजनता से अपील करती है कि वह भी इस तरह के आयोजनों से दूरी बनाऐ और बहिष्कार करें।