परीक्षा कक्ष में घुसकर सहायक शिक्षक को पीटा

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र के शासकीय प्राथमिक विद्यालय शिवपुरा में आयोजित कक्षा 5 वीं की परीक्षा में एक युवक ने शिक्षक के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं इस मारपीट के बाद युवक ने परीक्षा को भी रद्द कराने प्रयास किया। इस बात की शिकायत पीडित शिक्षक ने सीहोर थाने में की जहां पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कल सुबह 8 बजे शासकीय प्राथमिक विद्यालय शिवपुरा में कक्षा 5 वीं की परीक्षा आयोजित की जा रही थी। जहां सहायक शिक्षक सुरेश पुत्र बाबूलाल रावत परीक्षा सामग्री का वितरण कर रहे थे। तभी आरोपी जितेन्द्र पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी राधापुर कक्ष में घुस आया और उसने श्री रावत को परीक्षा सामग्री वितरण करने से रोकते हुए कहा कि उक्त सामग्री का वितरण वह स्वयं करेगा जब सहायक शिक्षक ने आरोपी से कहा कि वह कर्र्मचारी नहीं है इसलिए उससे परीक्षा सामग्री का वितरण नहीं कराया जा सकता। 

इसी बात पर आरोपी खिन्न हो गया और उसने सहायक शिक्षक की गलेवान पकड़ ली साथ ही उस पर चांटों की बौछार कर दी और परीक्षा में विघ्न उत्पन्न कर आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। घटना के बाद पीडि़त सहायक शिक्षक थाने पहुंचा जहां उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करार्ई जिस पर पुलिस ने धारा 353, 332, 186, 294 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।