पोहरी में विधायक भारती ने वितरित किए 105 स्मार्ट फोन

पोहरी। जिले के पोहरी में  शासकीय लक्ष्मी सरस्वती गोपाल कृष्ण महाविद्यालय में 105 छात्र-छात्रायो को मोबाइल वितरण किया गया। महाविद्यालय में अध्ययन करने बाले छात्र-छात्राओं को सरकार स्मार्ट फ़ोन का वितरण कर रही है जिससे पढ़ाई के लिए कॉलेज  आने बाले छात्र-छात्राओं को नई तकनीकी से बेहतर पढ़ाई हो सके।

इस अबसर पर आज पोहरी में क्षेत्रीय विधायक प्रह्लाद भारती द्वारा शासकीय महाविद्यालय में 105 छात्र-छात्राओं को मोबाइल वितरण किया गया साथ ही छात्र-छात्राओं को बताया कि शिक्षा के अलावा देश विदेश की जानकारी स्मार्ट फ़ोन के द्वारा घर बैठे देख सकते है जिससे विधायर्थियो की शिक्षा में अतिरिक्त जानकारी मिलने से उनकी शिक्षा में और भी सुधार होगा।

साथ ही बताया कि हम जैसा सोचेंगे बैसा ही बन जायेंगे, और अपनी सोच हमेशा सकारात्मक हो जिससे आपका भविष्य उज्जवल हो साथ ही आप अपने देश व राष्ट्र का नाम करे। हमारे देश के प्रधानमंत्री की योजना डिजिटल इंडिया जो की हम शिक्षा के साथ साथ सभी कार्यो में डिजिटल बने साथ ही दुसरो को प्रैरित करे की डिजिटल इंडिया हमारे लिए कितना जरूरी है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रहलाद भारती क्षेत्रीय विधायक पोहरी,विनोद जैन विधायक प्रतिनिधि, नरोत्तम रावत,डॉ मंजू लता गर्ग प्राचार्य,प्रो लक्ष्मी गुप्ता, डॉ अल्का सक्सेना वितरण प्रभारी, जी एस गिल, अतिथि विद्यवान डॉ दीपाली मिश्रा, डॉ धर्मेंद्र शर्मा सुश्री रानी बघेल अभिषेक शर्मा, प्रदीप गुप्ता,रोहित शर्मा सहित छात्र-छात्रा मौजूद थे।