अब डंपरों से उड़ रही धूल और गड्डों से परेशान ग्रामीणों रोका हाईवे

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बामौर क्रेशर के रास्ते में ड फरों के आवागमन से उड़ रही धूल एवं सडक़ों में हो रहे गड्डों से परेशान होकर ग्रामीणजनों ने आम रास्ते में बैठकर ड फरों को खड़ा करा दिया जिससे जाम लग गया। 

यह जाम लगभग 4 से 5 घंटे तक चला। इस बात की जानकारी जैसे ही टीआई पीपी मुदगल एवं नायब तहसीलदार राजीव सिंह भदौरिया को लगी तो उन्होंने तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने जाम लगा रहे ग्रामीणों को आश्वास दिया कि जल्द ही आपकी मांग को ऊपर स्तर तक पहुंचाया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार  ग्रामीण कुंदन सिंह ठेकेदार ने बताया कि पिछले काफी समय से हमें इस गड्डों भरी रोड़ का सामना करना पड़ रहा है जिससे काफी परेशानी होती है। इससे बड़ी समस्या धूल की है क्योंकि हर कोई व्यक्ति खेतों से मिट्टी निकाल सडक़ों पर डाली गई है। जिससे दिन भर ड फरों का आवागमन होने से यहां दिन धूल उड़ती है जिससे उडऩे वाली धूल की डस्ट हमारे मुंह में जाती है। 

जससे कई प्रकार की बीमारियां हो रही है। इतना ही नहीं ड फर चालकों को सडक़ में हो रहे गड्डों से ग्रामीण जनों को हादसा होने संभावना बनी रहती है। इन सभी समस्याओं से परेशान होकर ग्रामीणों ने जाम लगाने को आज विवश होना पड़ा। 

जबकि इस समस्या से स्थानीय प्रशासन को हमने पूर्व में भी अवगत कराया था। लेकिन हम बामौर वासियों की प्रशासन ने कोई सुनवाई नहीं की थी।