समूह संचालिका के पति ने शिक्षका को पीटा, मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय महूआ राजापुर में पदस्थ शिक्षिका हेमलता पत्नि मुन्नालाल शर्मा निवासी ईसागढ़ की समूह संचालिका के पति ने अपने मित्र के साथ मिलकर मध्यान्ह भोजन का भुगतान न होने के कारण पिटाई लगा दी और उसे अश्लील गालियां देकर जानसे मारने की धमकी दी। इस घटना की शिकायत पीडि़त शिक्षिका ने मायापुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 332, 353, 506 बी 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी सुनील लोधी की पत्नि शीला लोधी के नाम से एक समूह संचालित होता है। जहां आरोपी समूह में अपना हस्तक्षेप रख प्राथमिक विद्यालय महूआ राजापुर में मध्यान्ह भोजन वितरित करने का कार्य करता है। 

पिछले वितरण का भुगतान आरोपी को प्राप्त नहीं हुआ तो वह कल विद्यालय पहुंचा जहां पदस्थ शिक्षिका हेमलता शर्मा से आरोपी ने भुगतान की मांग की जिस पर श्रीमती शर्मा ने उससे कहा कि उसकी पत्नि शीला शर्मा का खाता न बर गलत दिया गया है। इस कारण उसका भुगतान रूक गया है। इसलिए उसे सही खाता नंबर देना होगा। 

इस बात पर आरोपी उखड़ गया और अपने मित्र सुरेन्द्र लोधी के साथ मिलकर शिक्षिका की पिटाई  लगा दी और उसे धमकी देकर अश्लील गालियां देकर वहां से भाग गया। पीडि़ता ने घटना की शिकायत थाने में एक आवेदन देकर की। जिसकी जांच करने के बाद पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है।