नए साल के पहले दिन पुलिस ने पत्रकारों को जमकर धोया

बदरवास। नव वर्ष के उपलक्ष में पुलिस विभाग व पत्रकार साथियों के बीच एक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन थाना प्रांगण में रखा गया। जिसमें पत्रकारों ने टॉस जीतकर प्रथम बैटिंग करने के लिए खेल मैदान में पहुंचे और 123 रन बनाए  दूसरी पारी में पुलिस टीम ने जीत का लक्ष्य हांसिल कर पत्रकारों को हराया। 

जीत का लक्ष्य हासिल कर पुलिस टीम के कप्तान पीपी मुदगल ने कहा कि यह मैत्री मैच है और खेल मनोरंजन के लिए यह आयोजन रखा गया था। जिसमें हार जीत का कोई महत्व नहीं है। साथ ही थाना प्रभारी ने सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी और सभी साथियों के  उज्जवल भविष्य की कामना की और उन्होंने कहा कि यह नया वर्ष एक अच्छा संबंध पुलिस पत्रकारों व जनता के बीच बनाए रखे जिससे सभी एक. दूसरे की समस्याओं को समझ उन्हें हल कर सके। 

पुलिस टीम में चरण सिंह, सोनू रघुवंशी, दिनेश मुनिया, देवेश कुमार, संदीप कुजूर राजवी सिंह, विनोद कुमार, विनय सिंह, लाल बहादुर, संजय पारी तथा महेश आदि खिलाड़ी शामिल हुए, पत्रकार टीम में जिसकी कप्तानी प्रहलाद शर्मा ने की साथ में सोनू जाट, किरण कुमार शर्मा, मोनू चतुर्वेदी, संजीव जाट, सुमित यादव, देवेंद्र शर्मा, राजकुमार यादव, विजय शर्मा, राहुल दुबे, सूरज गुप्ता, नरेंद्र ग्वाल आदि खिलाड़ी शामिल थे। बाद में सभी ने एक दूसरे से गले मिल नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।