बकरी घुसने को लेकर विवाद: दो पक्षों में खून की होली, 14 घायल,बलबा कायम

पोहरी। जिले के पोहरी अनुविभाग के पोहरी थाना क्षेत्र के खोड़ गांव में बीते रोज दो परिवारों में खेत में बकरी घुस जाने को लेकर हुए विवाद में दोनो पक्षों के बीच खूनीं होली खेली गई। जिसमें दोनो पक्षों के 14 लोग घायल हो गए। इस बात की शिकायत दोनो पक्षों ने पोहरी थाने में की। जहॉ पुलिस ने दोनो पक्षों की रिपोर्ट पर दोनो पक्षों पर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के बीते रोज राजू पाल की बकरी बृजमोहन पाल के खेत में घुस गई जिसे लेकर बृजमोहन ने उसके पिता अंतू पाल को खरी खोटी सुना दी और उनसे झगडऩा शुरू कर दिया। उस समय विवाद को आसपास के लोगों ने शांत करा दिया, लेकिन रात्रि में फिर दोनो के बीच कहा सुनी होने लगी। यह कहासुनी धीरे-धीरे हाथापाई में तब्दील हो गई और दोनो पक्षों के लोग लाठी,कुल्हाड़ी और सरियों से आमने सामने से भिड़ गये और जमकर खूनी खेल खेलने लगे।

इस खूनीं खेल से गांब  में दहशत हा माहौल बन गया। इस खूनी ोल में दोनो पक्षों के 14 लोगों को चोटे आर्ई है। इस घटना के बाद पीडि़त राजू पाल थाने पहुंचा जहां पुलिस ने राजू की रिपोर्ट पर से आरोपी सोनू पाल, बंटी पाल, हंसराज पाल, कल्याण पाल, बृजमोहन पाल, सुरेश पाल, नारायण पाल, सुघर सिंह और राजेन्द्र पाल के खिलाफ धारा 452, 323, 294, 506, 147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इस घटना में राजू पाल सहित उसके पिता अंतू पाल, महाराज सिंह, रघुवीर सिंह, त्रिवेणी बाई और अतर सिंह की जमकर मारपीट की जिससे सभी लोग घायल हो गए। 

वहीं पुलिस ने दूसरे पक्ष की ओर से फरियादी हंसराज पाल की रिपोर्ट पर से आरोपी अंतू पाल, हाकिम पाल, राजू पाल, महाराज पाल, पप्पू उर्फ रघुवीर , सुनील, अतर सिंह और कल्लू पाल के खिलाफ भी धारा 452, 323, 294, 506, 147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हंसराज पाल की ओर से सुरेश, संजय, बंटी, राजेन्द्र, सुभद्रा बाई, संतो बाई, भगवती बार्ई सहित वह स्वयं घायल हो गया। जिन्हे उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पोहरी में भर्ती कराया गया है।