छेड़छाड़ नही, बंधक बनाकर दबंग धाकड़ो ने ननद-भाभी का बलात्कार किया है

शिवपुरी। बीते रोज थाना पोहरी के ग्राम भानगढ़ में हुए ननद भाभी छेड़छाड़ काण्ड में अब एक नया मोड़ आ गया है। पीडि़ताओ और उनके परिजनो ने एसपी शिवपुरी को आवेदन सौंपा है कि पीडि़ताओ के साथ छेड़छाड़ नही बल्कि बंधक बलात्कार किया गया है। 

एसपी पाण्डे ने महिलाओ और उनके शिकायत की जांच महिला सेल को सौप दी है। दलित परिवार द्वारा दंबग धाकड़ो की शिकायत की तो दंबगो ने मिलकर दलित परिवार की सवपरिवार कुटाई धर दी। दलित परिवार के आवेदन के अनुसार उनके घर के पुरूष सदस्य जब खेतो में पानी देने गए हुए थे, तभी उनके गॉव के जसवीर धाकड़ और करूआ धाकड़ उनके घर में घुस गए और घर पर उपस्थित ननद-भाभी का बंधक बनाकर बलात्कार कर दिया। 

तभी अचानक घर के पुरूष सदस्य खेतो से वापिस आ गए तो दोनो आरोपी घर से भाग खडे हुए और अपने जूते और कपडे छोड़ गए। परिजनो ने पोहरी थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज नही करते हुए छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। 

एक दैनिक समाचार पत्र ने दावा किया है कि पीडि़त परिवार ने जब एसपी शिवपुरी को इस मामले की जांच का आवेदन दिया तो पीडि़त परिवार की दंबग धाकड़ो ने सवपरिवार मारपीट की। जब वह इस मारपीट की शिकायत पोहरी थाने पहुंचे तो पोहरी थाने के एक सिपाहियों ने पीडि़त परिवार के एक पुरूष की थाने में मारपीट की और उसका मोबाईल तोड़ दिया।