सगे भाईयों को टमाटर की पिकअप ने रौंदा, परिजनों ने किया हाईवे जाम

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र में करैरा और दिनारा के बीच बाईक से दूध बेचने जा रहे दो सगे भाईयों को हाईवे पार करते समय टमाटर से भरी एक पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे बाईक सवार दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल भाईयों को उपचार के लिए बस से झांसी ले गए। 

पवन और हवन यादव पुत्र हनुमंत यादव निवासी कालीपहाड़ी अपनी बाईक से अपने गांव कालीपहाड़ी से करैरा दूध बेचने जा रहे थे। तभी करैरा से 8 किमी पहले हाईवे पार करते समय झांसी की ओर से आ रही पिकअप ने पीछे से बाईक में टक्कर मार दी। 

जिससे बाईक पर सबार दोनो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने डायल 100 को दी। डायल 100 घटना के आधे घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंची तो स्थानीय लोग भ?क गए और चक्का जाम करते हुए हाईवे रोक दिया। दो घंटे बाद नए थाना प्रभारी ओपी आर्य मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ को समझाया।

निजी वाहन से ले जाना पड़ा घायलों को
करैरा के पास हुए सडक़ हादसे में दो घण्टे तक पुलिस की लापरवाही से क्रोधित परिजनों ने चक्काजाम कर जमकर हंगामा किया। इस हंगामें के बाद ही दो घण्टे तक दोनो घायल भाई रोड़ पर पड़े रहे परंतु संजीवनी कही जाने वाली डायल 100 मौके पर नहीं पहुंच सकी। 

घायल दोनों भाईयों को तड़पता देख परिजन दोनों को निजी वाहन से झांसी लेकर चले गए। तब कही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया और पुलिस ने दो घंटे बाद बमुश्किल जाम खुलवाया।