स्बच्छ भारत: शहर का कन्या विद्यालय में गंदगी के कारण पड़ा हुआ है ताला

शिवपुरी। बैसे तो पूरे भारत में स्बच्छता अभियान के नाम पर करोड़ो रूपयों का बंटाधार किया जा रहा है। वही शहर की पुरानी शिवपुरी में संचालित एक कन्या विद्यालय महज गंदगी की बजह से पिछले 6 माह से बंद है। जिसके चलते इस विद्यालय में अध्ययनरत छात्रांओं का भविष्य अंधकार में है। और यह सब हो रहा है नपा की आखों के आगे परंतु इसकी जि मेदारी लेने कोई तैयार नही है।

इस बात की शिकायत आज जन सुनवार्ई में वार्ड क्रमांक 22 के पार्षद चन्द्रकुमार बंसल चंदू ने कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव से की। जिस पर कलेक्टर ने तुरंत सफाई कराने का आश्वासन दिया है। पार्षद श्री बंसल का यह भी आरोप है कि नगर पालिका सीएमओ रणवीर कुमार से वह इस संबंध में कर्ई बार शिकायत कर चुके हैं और अब उन्होंने मोबाईल रिसीव करना भी बंद कर दिया है। जिससे वह काफी परेशान हैं और उनकी वार्ड की जनता आए दिन उन्हें ताने मारती है।

पार्षद बंसल आज दोपहर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे जहां जनसुनवार्ई में उन्होंने अपनी समस्या कलेक्टर के समक्ष रखी। उनका कहना था कि वह पार्षद होने के बाबजूद भी नपाधिकारियों की उपेक्षा का शिकार हो रहे हैं। उनके वार्ड में दिन प्रतिदिन हालात बदतर होते जा रहे हैं एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्वच्छ भारत बनाने पर जोर दे रहे हैं वहीं शिवपुरी नगर पालिका के अधिकारी उनके सपने को चूर कर रहे हैं। 

उनके वार्ड में गंदगी इतनी है कि वहां लोगों का रहना मुश्किल हो रहा है। इस समस्या से नपा सीएमओ को अवगत करा चुके हैं। लेकिन उनकी इस समस्या पर किसी ने कोर्ई ध्यान नहीं दिया और आज उन्हें जन सुनवार्ई में शिकायत करने आना पड़ा।