आप की जिला बैठक आयोजित,सौंपें दायित्व

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी शिवपुरी के पर्यवेक्षक बादाम सिंह राजपूत ग्वालियर से आकर शिवपुरी में आगमन मैरिज हॉल मीट मार्केट में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगें। यह बैठक दोप.2 बजे शुरू होंगी जिसमें जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा सहित विधानसभा शिवपुरी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे जिनके बीच आह्वान किया जाएगा कि आगामी 20 दिस बर को भोपाल के छोला दशहरा मैदान में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व मु यमंत्री दिल्ली अरविन्द केजरीवाल का प्रथम आगमन है जो विशाल जनसभा को संबोधित करेंगें।

इन जनसभा में जिला शिवपुरी से भी अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति भोपाल में हो इसे लेकर इस बैठक में महत्वपूर्ण चर्चा की जाएगी। बैठक में सभी आप कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक सं या में शामिल होने की अपील की गई है। 

डीएस चौहान बने पिछोर विधानसभा प्रभारी
आम आदमी पार्टी जिला शिवपुरी के संयोजक एड.पीयूष शर्मा द्वारा पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता डीएस चौहान को शिवपुरी पर्यवेक्षक बनाते हुए विधानसभा क्षेत्र पिछोर का प्रभारी नियुक्त किया गया है।  इस मनोनयन पश्चात डी.एस.चौहान के द्वारा विधानसभा स्तर पर 18 दिस बर को नोटबंदी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें सैकड़ों आप कायकर्ता शामिल होंगें। इसके पूर्व विधानसभा पिछोर के प्रभारी बनने पर डीएस चौहान का माल्यार्पण कर स्वागत किया और आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बधाईयां दी।