सात दिन में दूसरी बार चोरो ने परचूने की दुकान का चटकाया ताला

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के वीर तात्याटोपे चौराहे पर स्थित एक किराने की दुकान का अज्ञात चोरों ने ताला तोडक़र दुकान में रखे नगदी सहित सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मुकेश पुत्र सीताराम गुप्ता निवासी सदर बाजार की तात्याटोपे चौराहे पर किनारे की दुकान स्थित है। विगत रात्रि अज्ञात चोर दुकान का ताला तोडक़र दुकान में रखे नगदी सहित 7 हजार रुपये का सामान चोरी कर ले गए। 

मुकेश ने इस संबंध में कोतवाली पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया था। आवेदन के बाद कल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

विदित हो कि एमएम हॉस्पीटल के पास स्थिति मार्केट में सात दिन में यह दूसरी घटना है। इससे पहले भी इसी मार्केट में चोरो ने एक किराने की दुकान को निशाना बनाकर दुकान से नगदी सहित तेल पार कर दिया था।

चाय की गुमठी का तोड़ा ताला
वही बदरवास कस्बे में शासकीय अस्पताल के गेट के बाहर मदनलाल पुत्र नारायण गौर उम्र 50 वर्ष निवासी बदरवास की एक चाय की गुमठी स्थित है। मदनलाल की अनुपस्थिति में कोई अज्ञात चोर ने गुमठी का ताला तोडक़र दुकान नगदी सहित पाउच आदि सामग्री ले गए। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर से मामला दर्ज कर लिया है।