वकीलो ने की पत्रकारो की धुनाई, प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर

कोलारस। कोलारस नगर में उस समय हल चल मच गई जब नगर में कोलारस के  माधवराव सिंधिया कॉलेज ग्राउण्ड पर पत्रकारो और वकीलो के आमने सामने होने की बात सामने आने की बात आग की तरह फैल गई। जैसे जैसे बात लोगो तक पहुंची वैसे वैसे लोग ग्राउण्ड की और दौड़ पड़े। साथ ही पत्रकारो और वकीलो की भिड़ंत की खबर लगते ही कोलारस के तमाम अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।  

जरा सर हुआ कुछ युं की पिछले कुछ दिनो से नगर परिषद अध्यक्ष रविन्द्र षिवहरे के पिताजी स्व. श्री माताप्रसाद शिवहरे जी की स्मृती में नगर के  माधवराव सिंधिया ग्राउण्ड में टैनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट कराया जा रहा है। जिसमें जिले सहित अंचल भर की टीमो द्वारा अपना अपना दम खम दिखाया जा रहा है। 

इसी के चलते आज मैरी क्रिसमस के मौके पर कोलारस के अभिभावक एकादाश और पत्रकार एकादश की टीमो भी कलम की ताकत के बाद अब क्रिकेट में अपना दम आजमाने के लिए सुबह 11 बजे टूर्नामेंट स्थल पर पहुंचे जिसकी सूचना मिलते ही नागरिक भी टूर्नामेंट स्थल की और दौड़ पड़े।

अभिभावक एकादश और पत्रकार एकादश के रोमांचक क्रिकेट मैच की खबर पाते ही सेंकड़ो की तादाद में कोलारस की आवाम ग्राउण्ड पर पहुंची। साथ ही सूचना मिलते ही कोलारस थाना प्रभारी अवनीत शर्मा, जैलर उ मेद सिंह मुहाने, मनोज जैशवाल कनिश्ठ यंत्री विघुत वितरण कंपनी सहित अन्य लोग भी मैच का आनंद लेने मौके पर पहुचे।

मैच सुबह 11 बजे से प्रार भ हुआ जिसमें पत्रकार एकादश की और से टीम की कमान नगर परिषद अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने संभाली जबकी टीम को ग्राउण्ड के बाहर से लीड वरिश्ठ पत्रकार राकेश शर्मा, सुशील काले ने किया। जिसमें पत्रकार एकादश की और से रविन्द्र शिवहरे ने टोस जीतकर पहले बल्ले बाजी करने का फैसला लिया जिसके बाद टीम के कप्तान रविन्द्र शिवहरे, जलपाल जाट, राहुल शर्मा, रफीक खान, शिवम पाराशर, इमरान अली, संजू शर्मा, अंनत सिंह जाट, राहुल जैन, विकास कुशवाह, विनय खटीक ने तावड़ तोड़ बल्ले बाजी करते हुए और पत्रकार एकादश ने अभिभावक एकादश को 12 आवरो में 100 रनो का स्कोर खड़ा कर दिया । 

जिसका पीछा करते हुए अभिभावक एकादश की और से खेलते हुए मु य न्याधीश एसीजेएम भदकारिया, एडवोकेट संजय श्रीवास्तव और राजेश शर्मा की जोरदार बल्लेबाजी के आगे पत्रकार एकादश को मुंह की खानी पड़ी मैच के दौरान वकीलो ने पत्रकारो की गेंदो की जमकर धुनाई कर दी जिससे देखने वाले रोमांचित हो उठे और अभिभावक एकादश ने पत्रकार एकादश को 11 आवरो में ही ढैर कर दिया, और 5 विकेट से अपनी जीत दर्ज की अभिभावक एकादष की और से टीम की कमान कोलारस के मु य न्यायाधीश एसीजेएम भदकारिया ने की जिससे कोलारस अभिभावक एकादश को बेजोड़ सफलता प्राप्त हुई।  

क्रिकेट मैच में एडवोकेट गोपाल श्रीवास्तव ने अपनी माताजी स्व. श्रीमती शांतीदेवी श्रीवास्तव की स्मृती में विजेता टीम और बेस्ट बोलर, फील्डिंग, बेंटिंग और अंपायरो को ट्रोफ ी भेंट की गई।