मायापुर पुलिस ने पकड़े दो जुआरी, इंडिका छोडक़र तीन फरार

शिवपुरी। शिवपुरी के नवागंतुक पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे के निर्देश पर मायापुर पुलिस ने जुए के फड़ पर बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए दो जुआरियों को गिर तार करने में सफलता प्राप्त की है इन जुआरियों में एक जुआरी नाबालिग है जबकि तीन जुआरी बच निकलने में सफल रहे। जुए के फड़ से पुलिस ने एक इंडिगो कार, दो मोबाइल व 13 हजार रुपये से अधिक नगदी बरामद की है। 

मायापुर थाना प्रभारी परमानंद शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे को मुखबिर से सूचना मिली थी कदवाया, अशोकनगर, ईसागढ़ क्षेत्र के कुछ जुआरी जुआ खेलने के लिए मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुहासा में आए हुए हैं, जहां जुए का एक बड़ा फड़ जमा हुआ है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य के निर्देशन में अंजाम दिया गया है। 

इस पर मायापुर थाना प्रभारी ने बताए गए स्थान पर मयफोर्स छापामारी कर उस इलाके की घेराबंदी की, जहां एक स्थान पर पुलिस को देख जुआरी भागते दिखे जिस पर पुलिस ने उनमें से जुआरी अशोक शर्मा पुत्र शिवराम शर्मा निवासी ग्राम खतौरा थाना इंदार एवं एक अन्य खतौरा का ही रहने वाला नाबालिग जुआरी को मौके से गिर तार किया है जबकि राजू सेन, मुकेश जैन, एवं राकेश पंडा निवासीगण कदवाया एवं कुछ अन्य साथी भाग जाने में सफल रहे। बताया गया है उक्त जुएं में बीट प्रभारी की भी मिली भगत सामने आई है।