लोडिग़ ने ऑटों में मारी टक्कर, ऑटो खदान में गिरी, एक दर्जन घायल

करैरा। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद चौराहे पर एक लोडिंग वाहन ने एक ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पलटकर पास ही खोदी गई खदान में जा गिरी। जिससे ऑटो में सबार एक दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिये करैरा उप-स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार आज शाम अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद चौराहे के पास एक ऑटो क्रमांक एमपी 33 आर 0737 करैरा से अमौला की तरफ आ रही थी। तभी सामने से आ रही एक लोडिग़ गाड़ी क्रमांक यूपी 92 टी 5507 ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो पास ही खुदी मिट्टी की खदान में जा गिरा। इस बात की सूचना घायलों ने डायल 108 को दी। परंतु डायल 108 मौके पर नहीं पहुॅच सकी। 

इससे ऑटो में सबार मुन्ना लाल पाल उम्र 50 बर्ष, राजकुमार  झा उम्र 35,शिवा पाल उम्र 35, लक्ष्मी पाल उम्र 30, संदीप पाल उम्र 10, नेहा पाल उम्र 12, संजू पाल उम्र 13, कमल आदिवासी उम्र 45, कृष्णा आदिवासी उम्र 50,शान्ती आदिवासी उम्र 60, राजाराम आदिवासी उम्र 35, अनीता आदिवासी उम्र 25, रामवती आदिवासी उम्र 45,हरगोविन्द जाटव उम्र 50 बर्ष घायल हो गये।

घायलों को उपचार के लिये उप-स्वास्थ्य केन्द्र सिरसौद ले गये। जहॉ दस लोगो की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहॉ घायलो को लाने के लिये संजीबनी कही जाने बाली 108 को फोन लगाये परंतु 108 नहीं पहुॅच पाई तो परिजन घायलो की गंभीर हालात को देखते हुए निजी वाहनों से लेकर जिला चिकित्सालय पहुॅचे।

लिोग घायल हो गए।घायलों को सिरसौद स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद  10लोगों को जिला  अस्पताल शिवपुरी निजी  वाहनों से रेफर कर दिया गया है। ए वुलैंस समय पर नहीं पहुँच पाई।जिससे मरीजों को काफी  दिक्कत का सामना करना पड़ा।