शरारती तत्वों ने छात्राओं की बैंच पर डाली खुजली वाली फली, 4 छात्राओं की हालात बिगडी

शिवपुरी। जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र के खरई स्थिति एक हायर सेकेण्डरी विद्यालय में पेपर देने गई 4 छात्राओं को उनकी बैंच पर बैठते ही खुजली होने लगी। जब उन्होंने उक्त बात की शिकायत स्कूल में पदस्त शिक्षकों से की तो शिक्षकों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुॅचकर मामले की जांच में जुट गई है। वही शिक्षक पीडि़त छात्राओं को लेकर जिला चिकित्सालय पहॅुचें जहॉ छात्राओं का उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खरई में अध्ययनरत छात्रायें रूकमणी शर्मा पुत्री कैलाश शर्मा कक्षा 12 निवासी खरई,कल्पना धाकड़ पुत्री सुरेश धाकड़ कक्षा 9 निवासी तेंदुआ, भुरिया पुत्री श्रीलाल धाकड़ कक्षा 12वी और लाली धाकड़ पुत्री रमेश धाकड़ निवासी खरई कक्षा 12 जब आज परीक्षा देने स्कूल पहुॅची तो जैसे ही वह अपनी सीट पर बैठी,अचानक उनके शरीर में खुजली होने लगी। 

खुजली बढती देख उन्होंने इस बात की शिकायत शिक्षकों से की,जिसपर शिक्षक पुलिस को सूचना देने के बाद शिवपुरी लेकर आ गये। जहॉ उनका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार छात्राओं की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह करतूत साथी छात्रों की हो सकती है। छात्रों को जिला चिकित्सालय लेकर आये शिक्षक कैलाश शर्मा,विष्णु कुशबाह और शिक्षका सुमन बघेल ने बताया है कि पेपर 12 वजे से प्रारंभ होना था। चपरासी ने साढ़े 11 वजे स्कूल का ताला खोला और छात्राएं स्कूल में जाकर बैठ गई। इस क्लास में महज चार छात्राएं ही पहुॅच पाई। बैठते ही रूकमणी शर्मा को खुजली होने लगी। उसने अपनी साथी छात्राओं से पूछा तो सभी छात्राओं ने खुजली की शिकायत की।