शादी के 11 दिन पहले प्रेमी के साथ भाग गई युवती

शिवपुरी। जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खरई से विगत दिवस एक किशोरी को दो युवक बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर भगा ले गए। किशोरी की मां की रिपोर्ट पर से पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बंदना पुत्री राजू अग्रवाल परिवर्तित नाम उम्र 17 वर्ष निवासी ग्राम खरई विगत 1 दिसम्बर की रात्रि करीब 8.45 बजे से अपने घर से अचानक गायब हो गई। परिजनों ने अपनी बेटी की तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। 

बाद में परिजनों को जानकारी लगी की उनकी पुत्री को विनय बंसल निवासी बदरवास और विष्णु सिंघल निवासी शिवपुरी बहला फुसलाकर भगा ले गए हैं। किशोरी की मां ने घटना की शिकायत तेंदुआ थाने पहुंचकर दर्ज कराई। 

पुलिस ने विनय और विष्णु के खिलाफ धारा 363 और 366 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

इस मामले में सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि किशोरी की शादी इसी माह 12 दिस बर को होनी थी। बताया गया है कि इस शादी से किशोरी खुश नहीं थी और इसी के चलते किशोरी अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इस मामले में परिजनों ने बताया है कि उनकी किशोरी बालिका नाबालिग है तो सबाल यह भी उठ रहा है कि क्या परिजन उक्त नाबालिग युवती की शादी करना चाहरते थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।