सेलटेक्स की अफवाह से नगर में मचा हडकंप, दुकानें बंद करके भागे व्यापारी

शिवपुरी। जिले में नोट बंदी के बाद से लगातार शहर के व्यापारीयों में नोटों को ठिकाने लगाने की होड़ सी मच गई है। जिसके चलते आज नोट बंदी का असर समूचे जिले में देखने को मिला। जिले के पोहरी ,कोलारस, वदरवास,बैराड़ में आज सोने चांदी सहित पोहरी में तो पूरा बाजार उस समय बंद हो गया। जब किसी ने बाजार में यह अफवाह फेल गई कि आज बाजार में सेलटेक्स की टीम आ रही है।

यह खबर पूरे जिले में एक साथ आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते दुकाने बंद हो गई। बताया गया है कि वदरवास  नगर के जैवलर्स  की दुकानों की शटर एकाएक गिरना शुरू हुई और देखते ही देखते 5 मिनट में पूरा बाजार बंद हो गया सडक़ो पर दुकानदारो का जमघट और हर कोई एक दूसरे से यही पूछ रहा था की हुआ क्या हैं। 

जो जानकारी मिली उसके अनुसार किसी ने अफवाह फेल दी की सेलटेक्स और इनकम टेक्स की टीम आ गई है और देखते ही देखते हर दुकानदार छोटा हो या बड़ा सभी ने अपनी दुकाने बंद कर दी । इतनी जल्दी पोहरी, बैराड़,वदरवास और कोलारस  का बाजार पहले कभी बंद नहीं हुआ जितनी जल्दी आज हुआ । हजार और पांच सौ के नोटों के प्रचलन में बंद होने से बड़े शहरो में इनकमटैक्स की दविश की जो खबरे आ रही है उनके दर से आज यहाँ भी अचानक अफवाह से बाजार बंद हो गया है।