संगठन निर्माण को लेकर आप के जिला संयोजक ने ली बैठक

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल के निर्देशानुसार संगठन के साथ-साथ पोलिंग बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के लिए संगठन निर्माण कार्य किया जा रहा है इसमें 100 प्रतिशत बूथ निर्माण कर कार्यकर्ता को जि मेदारी दी जाएगी और निश्चित रूप से वह मतदाताओं को कांग्रेस-भाजपा की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराकर आप के सुशासन के बारे में बताए तभी हम बूथ स्तर पर मजबूत हो सकेेंंगे। 

यह बात कही आप पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने जो स्थानीय आगमन मैरिज हॉल में जिला पर्यवेक्षक बादाम सिंह राजपूत के निर्देश पर आप कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। इस अवसर पर अशोकनगर जिला पर्यवेक्षक भूपेन्द्र विकल ने कहा कि आप पार्टी मजबूती के साथ ना केवल शिवपुरी जिले बल्कि अन्य विभिन्न जिलों में भी सक्रियता से कार्य करेगी और इसके लिए वॉलिंटयर भी तैयार हो रहे है संगठन मजबूती के साथ ही कार्यकर्ता मजबूत होगा तभी हम आगामी समय के चुनावों में अपने संगठन की छवि को प्रदर्शित कर सकेंगें। 

इस अवसर आप पार्टी के वालिंटयर, कार्यकर्ता व अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे। जिन्होंने संगठन निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने की बात कही और विश्वास दिलाया कि आप पार्टी शिवपुरी अंचल ही नहीं बल्कि संपूर्ण मप्र में तीव्र गति से मजबूत होकर सक्रियता के साथ कार्य करेगी। 

बनी वित्त कमेटी, ईसीएस फार्म करेगी एकत्रित 
इस दौरान बैठक में जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के निर्देशन में वित्त कमेटी भी बनाई गई जो ईसीएस फार्म एकत्रित करेगी। इस वित्त कमेटी के सचिव जी.एस.सक्सैना होगें जबकि अन्य सहयोगियों में गजेन्द्र सिंह किराड़, साहिल खान, सतीश खटीक, पूरन सेन, डॉ.जीएस सक्सैना, अशोक कुमार गुप्ता, विनोद अग्रवाल, शैलेन्द्र मिश्रा, अमित योगी, विपिन शिवहरे, मनीष बिरथरे, महेश रावत, संतोष प्रजापति शामिल है।